Delhi Crime: स्मैक तस्करों के हमले में गई युवक की जान, महिला समेत 4 लोग गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2175705

Delhi Crime: स्मैक तस्करों के हमले में गई युवक की जान, महिला समेत 4 लोग गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

Delhi Crime: दिल्ली में लगातार हत्या की वारदात बढ़ती ही जा रही है. पिछले 24 घंटे में दो हत्या के मामले सामने आ चुके हैं. हाल ही में दिल्ली से एक और हत्या का मामला सामने आया है, जिसमें स्मैक तस्करों ने एक युवक को मौत के घाट उतार दिया है.

Delhi Crime: स्मैक तस्करों के हमले में गई युवक की जान, महिला समेत 4 लोग गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

Delhi Crime: दिल्ली के गुलाबी बाग इलाके में स्मैक तस्करों ने सोमवार देर रात को पिता पुत्र पर हमला कर दिया. इस हमले में युवक की मौत हो गई जबकि बुजुर्ग की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने महिला समेत चार लोगों को हिरासत में लिया है. इसी के साथ अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. डीसीपी मनोज कुमार मीना ने जानकारी देते हुए कहा कि शिकायतकर्ता आमिर परिवार सहित जखीरा इलाके में रहता है.

उन्होंने बताया कि वह ओला कंपनी में कैब चलाता है और सोमवार रात को सवारी उतारने के बाद किशनगंज रेलवे स्टेशन के पास पहुंचा. उसने कैब किनारे खड़ी की और रेलवे लाइन पार कर झुग्गियों में स्मैक खरीदने के लिए चला गया. स्मैक खरीदने के दौरान तस्करों से उसका विवाद हो गया. जब वह युसूफ की पत्नी पूजा से स्मैक खरीद कर लौटने लगा तो तस्करों ने कैब तक पीछा कर मारपीट की.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: ताबड़तोड़ गोलियों से गूंजी दिल्ली, 24 घंटे में 2 हत्या, हत्याकांड से पूरे इलाके में दहशत का माहौल

पुलिस ने आगे बताया कि आमिर घर आया और पिता मोहम्मद अंसार, भाई कामिल और सात-आठ लोगों को लेकर दोबारा स्मैक बेचने वालों के बीच में पहुंचा, लेकिन झुग्गी में स्मैक तस्करों की संख्या अधिक थी और इन्होंने आमिर के पक्ष पर हमला कर दिया.  इस हमले में कामिल और अंसार घायल हो गए. इन्हें बाड़ा हिंदू राव अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां कामिल को मृत घोषित कर दिया गया.

एफआईआर दर्ज करने के साथ-साथ इंस्पेक्टर वेंकटेश कुमार की टीम ने पूजा समेत चार लोगों को दबोच लिया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया.

(इनपुटः संजय कुमार)

Trending news