पुष्प विहार में पार्षद ने किया है इतना 'काम', लोगों को अब नहीं रहा किसी पार्टी पर विश्वास
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1457839

पुष्प विहार में पार्षद ने किया है इतना 'काम', लोगों को अब नहीं रहा किसी पार्टी पर विश्वास

वसंत कुंज के वार्ड संख्या 156 में पहुंची. यहां रहने वालों के मुताबिक एमसीडी साफ सफाई पर कोई ध्यान नहीं दे रही. पूरे मोहल्ले में गंदगी है. सड़कें टूटी हुई हैं. 

 

 

पुष्प विहार में पार्षद ने किया है इतना 'काम', लोगों को अब नहीं रहा किसी पार्टी पर विश्वास

नई दिल्ली/अनुष्का गर्ग : एमसीडी चुनाव के मद्देनजर ज़ी मीडिया की टीम आज पुष्प विहार के वार्ड संख्या 166 में जनता का दिल टटोलने पहुंची.  यहां रहने वाले लोगों के मुताबिक उनके क्षेत्र में एमसीडी ने 15 साल के दौरान कोई काम नहीं किया. बीजेपी का रवैया यहां बेहद ढीला रहा है. अब किसी भी पार्टी पर उन्हें विश्वास नहीं है.

हालांकि साफ सफाई के मुद्दे पर लोगों ने संतोष जताया. साथ ही कहा कि बाकी और कोई व्यवस्था नहीं है इधर. पार्क अच्छे से व्यवस्थित नहीं हैं. पब्लिक टॉयलेट तीन बनवाए गए, लेकिन काम बस 1 ही टॉयलेट करता है, बाकी बंद पड़े हैं. पार्षद कभी मिलने नहीं आया आज तक, शिकायत भी किसको करने जाएं, कोई सुनने वाला नहीं है.

इसी तरह एमसीडी चुनाव के मद्देनजर ज़ी मीडिया की टीम इस बार वसंत कुंज के वार्ड संख्या 156 में पहुंची. यहां रहने वालों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली.  यहां के लोगों के मुताबिक एमसीडी का काम बहुत बढ़िया रहा. हमारे पार्षद बहुत ही बढ़िया इंसान है और काम भी बहुत अच्छा करते हैं. एक बार बुलाने पर सभी समस्या सुलझा देते हैं. साफ पानी और फ्री बिजली मिलती है.

कुछ साल पहले यहां जंगल हुआ करता था. चारों तरफ गोबर फैला रहता था. अब सब साफ सुथरी गलियां हैं इधर. यहां पर कुछ लोग एमसीडी से नाराज भी नजर आए. उनके मुताबिक एमसीडी साफ सफाई पर कोई ध्यान नहीं दे रहा. पूरे मोहल्ले में  गंदगी है. सड़कें टूटी हुई हैं. सीवर खुले हैं. कंप्लेन भी किसे करने जाएं. सरकार ने कभी उनके इलाके पर कोई ध्यान नहीं दिया. 

 

Trending news