Haryana News: मोदी की चमक में राहुल गांधी को नजर नहीं आ रही सच्चाईः अनिल विज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2222498

Haryana News: मोदी की चमक में राहुल गांधी को नजर नहीं आ रही सच्चाईः अनिल विज

Haryana News: हरियाणा में कांग्रेस ने 8 उम्मीदवारों को मैदान में उतार दिया है. इसी को लेकर अनिल विज ने निशाना साधते हुए कहा कि मोदी का सितारा पूरे विश्व में चमक रहा उस चमक से इनकी आंखें चौंधिया गई है. इन्हें सच्चाई नजर नहीं आ रही. 

Haryana News: मोदी की चमक में राहुल गांधी को नजर नहीं आ रही सच्चाईः अनिल विज

Haryana News: हरियाणा में कांग्रेस ने 8 उम्मीदवार मैदान में उतार दिए हैं, जिसमें हुड्डा गुट हावी दिखा है, जिस पर पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा कि यह उनके घर का मामला है. इनकी तगड़ी लड़ाई चलती रही है. पहले अंदर होती थी अब बाहर होगी.

वहीं, राहुल गांधी ने कहा है कि नरेंद्र मोदी हार के डर से कांप रहे हैं. इसीलिए वो लगातार एक के बाद एक, झूठ बोल रहे हैं. इस पर विज ने कहा कि इन्हें लिखी हुई इबारत नहीं दिख रही. अबकी बार 400 पार. कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने बोला है मोदी जी झूठ बोलने में एक्सपर्ट है. एक ही झूठ को 100 बार बोलते है ताकि उसे सच साबित कर सके.

ये भी पढ़ेंः Haryana News: BJP उम्मीदवार पर भड़के किसान, बोले- आपको कोयला चोर बोला गया फिर भी आप...

इस पर विज ने कहा कि मोदी ने कौनसा झूठ बोला मेरे सामने लाओ मैं जवाब दूंगा. राहुल गांधी ने कहा है कि नरेंद्र मोदी हार के डर से कांप रहे हैं. इसीलिए वो लगातार एक के बाद एक, झूठ बोल रहे हैं. इस पर हरियाणा के पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा कि मोदी का सितारा पूरे विश्व में चमक रहा उस चमक से इनकी आंखे चुंधिया गई है. इन्हें सच्चाई नजर नहीं आ रही.

उन्होंने आगे कहा कि इन्हें दीवार पर लिखी इबारत नजर नहीं आ रही अबकी बार 400 पार नजर नहीं आ रही. कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने बोला है मोदी जी झूठ बोलने में एक्सपर्ट है एक ही झूठ को 100 बार बोलते है ताकि उसे सच साबित कर सके. इस पर विज ने कहा कि रोने पीटने वाली बातें स्कूल में होती थी जो पढ़ाई में कमजोर बच्चा होता था. वो इस प्रकार की बातें करता था. मोदी ने कौनसा झूठ बोला मेरे सामने लाओ मैं जवाब दूंगा.

ये भी पढ़ेंः Delhi Weather: आज 40 के पार जाएगा तापमान, IMD ने की लोगों से अपील, वोटिंग के लिए घर से सुबह निकलें

उन्होंने आगे कहा कि लंबे इंतजार के बाद हरियाणा में कांग्रेस ने 9 में से 8 उम्मीदवार घोषित कर दिए, जिसके बाद लगने लगा है कि हुड्डा गुट की हावी रहा है, जिस पर जवाब देते हुए हरियाणा के पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा यह उनके घर का मामला है. इनकी लड़ाई तो तगड़ी चलती रही है. पहले कांग्रेस दफ्तर के अंदर होती थी अब दफ्तर बाहर होगी. लड़ाई तो चलती रहेगी लड़ाई तो लड़ाई होती है.

(इनपुटः अमन कपूर)

Trending news