Haryana News: अनुराग ढांडा बोले, मेवात के पिछड़ेपन के लिए भाजपा और कांग्रेस जिम्मेदार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2005726

Haryana News: अनुराग ढांडा बोले, मेवात के पिछड़ेपन के लिए भाजपा और कांग्रेस जिम्मेदार

हरियाणा आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा मेवात में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे, जहां उन्होंने भाजपा और  कांग्रेस को मेवात के पिछड़ेंपन के लिए ठहराया जिम्मेदार. 

 

Haryana News: अनुराग ढांडा बोले,  मेवात के पिछड़ेपन के लिए भाजपा और कांग्रेस जिम्मेदार

Nuh News: सोमवार को हरियाणा आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा मेवात में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे.  इस जनसभा के बारे में आयोजकों ने पार्टी के पदाधिकारियों सहित जिला अध्यक्ष को नहीं बताया, जिसके चलते जिला अध्यक्ष सहित पार्टी के अन्य पदाधिकारी गण इस कार्यक्रम से दूर रहे.  

नूंह कार्यक्रम में पहुंचे अनुराग ढांडा
नूंह कार्यक्रम में पहुंचे आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा में 25 साल कांग्रेस और अब 10 सालों से भाजपा राज करती आ रही है. लेकिन लोगों को अब तक मूलभूत सुविधाओं के लिए भटकना पड़ रहा है. आज मेवात में बिजली पानी सड़क और रास्ते जैसी लोगों के लिए कोई सुविधा नहीं है. कांग्रेस और भाजपा पार्टी के नेताओं ने हमेशा अपने घरों को भरने का काम किया है. जनता के लिए ऐसा कोई मेवात में विकास कार्य नहीं किया जिससे मेवात का पिछड़ापन दूर हो सके. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की दिल्ली और पंजाब में दो राज्यों में सरकार है.  जिसमें लोगों को पूरी सुविधाएं आम आदमी पार्टी की सरकार देने का काम कर रही है.  उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य, शिक्षा और गरीब लोगों को सुविधा देने के लिए आम आदमी पार्टी भरसक प्रयास कर रही है. 

ये भी पढ़ें- ड्रग सिंडिकेट के दो गुर्गे गिरफ्तार, एक साल में की थी 100+ किलो अफीम की तस्करी

सुविधाओं के बारे में की बात 
उन्होंने कहा कि चाहे महिलाओं को सरकारी बसों में फ्री सफर करना हो या फिर स्कूलों में बच्चों को फ्री शिक्षा की बात हो या फिर बिजली की बात हो, आम आदमी पार्टी आम लोगों को पूरी मूलभूत सुविधाएं देने का काम पंजाब और दिल्ली में कर रही है.  उन्होंने कहा कि अगर हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो वह सभी वादों पर खरा उतरंगे.  साथ ही हरियाणा में भी इन योजनाओं को लागू कर गरीब को दूर और लोगों को मूलभूत सुविधाएं देने का काम करेंगे.  कार्यक्रम के आयोजन कर्ताओं ने इस कार्यक्रम को एक जनसभा का रूप दे रखा था, लेकिन जब इस कार्यक्रम में भीड़ नहीं पहुंची तो इसे एक बैठक का रूप दे दिया गया. 

Input- ANIL MOHANIA

Trending news