Rewari News: राजस्थान से हरियाणा आ रहे दूषित पानी को री-सायकल करेगी गहलोत सरकार, CM की वार्निंग के बाद निकाला टेंडर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1802110

Rewari News: राजस्थान से हरियाणा आ रहे दूषित पानी को री-सायकल करेगी गहलोत सरकार, CM की वार्निंग के बाद निकाला टेंडर

Rewari News: CM मनोहर लाल राजस्थान से धारूहेड़ा में आ रहे केमिकल युक्त पानी का जायजा लेकर, राजस्थान सरकार पर एक्शन लेने की बात कही थी. जिसके बाद अब राजस्थान सरकार एक्टिव हो गई और गंदे पानी को री-सायकल करने के लिए टेंडर जारी कर दिए गए हैं. 

Rewari News: राजस्थान से हरियाणा आ रहे दूषित पानी को री-सायकल करेगी गहलोत सरकार, CM की वार्निंग के बाद निकाला टेंडर

Rewari News: हरियाणा के CM मनोहर लाल के रेवाड़ी दौरे का आज तीसरा दिन है, इस दौरान  CM ने लोगों के बीच जाकर सरकार की उपलब्धियां गिनाई, साथ ही जनसुनवाई के माध्यम से लोगों की परेशानियों का निराकरण भी किया. शनिवार को CM मनोहर लाल राजस्थान से धारूहेड़ा में आ रहे केमिकल युक्त पानी का जायजा लेकर, राजस्थान सरकार पर एक्शन लेने की बात कही थी. जिसके बाद अब राजस्थान सरकार एक्टिव हो गई है, राजस्थान की ओर से आ रहे गंदे पानी को री-सायकल करने के लिए टेंडर जारी कर दिए गए हैं. 

क्या है पूरा मामला
राजस्थान के भिवाड़ी से हरियाणा के धारूहेड़ा में आ रहा केमिकल युक्त पानी लोगों के लिए परेशानी की वजह बना हुआ है, CM मनोहर लाल ने अपने रेवाड़ी दौरे के दूसरे दिन धारूहेड़ा में आ रहे केमिकल युक्त पानी का जायजा लिया. इसके साथ ही कहा कि इस पूरे मामले में हरियाणा सरकार द्वारा जो लीगल एक्शन होगा वो हम लेंगे. हाल में ही प्रदूषण फैलाने वालों के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई थी, CM ने कहा राजस्थान नहीं मान रहा है तो FIR दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई भी करेंगे.

ये भी पढ़ें- Haryana Ration Depot: अब हर 3 में से एक राशन डिपो पर होगा महिलाओं का हक, सरकार ने दिया 33% आरक्षण

राजस्थान सरकार ने निकाला टेंडर
CM मनोहर लाल के लीगल एक्शन की बात कहे जाने के बाद राजस्थान सरकार ने केमिकल युक्त पानी को री-सायकल करने के लिए टेंडर जारी कर दिए हैं. साथ ही राजस्थान के उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने कहा कि ये दो पड़ोसी राज्यों के बीच का मुद्दा है, जिसका समाधान हम साथ बैठकर निकालने का प्रयास करेंगे. फिलहाल राजस्थान सरकार द्वारा केमिकल युक्त पानी को री-सायकल करने के फैसले से हरियाणा की जनता को राहत मिलेगी. 

CM मनोहर लाल आज दो गांवों में करेंगे जनसंवाद
CM मनोहर लाल आज रेवाड़ी के 2 गांव में जनसंवाद करेंगे और लोगों की समस्याएं सुनेंगे. रेवाड़ी विधानसभा के गांव गंगायचा अहीर में सुबह 11 बजे और उसके बाद बावल विधानसभा के गांव मामढीया आसमपुर में CM जनसंवाद कर लोगों की समस्याएं सुनेंगे. इसके साथ ही शाम को CM अधिकारियों के साथ बैठक भी लेंगे. 

 

 

Trending news