Delhi News: AAP के पास चुनाव प्रचार के लिए बचे 13 दिन BJP का बैंड बजाने के लिए काफी: दिलीप पांडे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2242945

Delhi News: AAP के पास चुनाव प्रचार के लिए बचे 13 दिन BJP का बैंड बजाने के लिए काफी: दिलीप पांडे

Lok Sabha Election: पूर्वी दिल्ली से इंडिया एलायंस के लोकसभा प्रत्याशी कुलदीप कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री को भाजपा ने साजिश के तहत जेल में डाल दिया था. दिल्ली की जनता का आशीर्वाद है, जो मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत मिल गई है. यह दिल्ली की जनता की जीत है.

Delhi News: AAP के पास चुनाव प्रचार के लिए बचे 13 दिन BJP का बैंड बजाने के लिए काफी: दिलीप पांडे

Delhi News: दिल्ली में लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया पूरी होने के बाद अब सभी पार्टियां प्रचार प्रसार में जुटी हैं. बीजेपी के अलावा आम आदमी पार्टी ने एपीआई पूरी ताकत झोंक दी है. ऐसे में पार्टी संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिलने से पार्टी में नई ऊर्जा का संचार हो गया है. शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के नेता दिलीप पांडे पूर्वी दिल्ली के IP एक्सटेंशन में आयोजित डॉक्टरों के सम्मलेन में पहुंचे. उन्होंने आम आदमी पार्टी उम्मीदवार कुलदीप कुमार के लिए न केवल वोट मांगे, बल्कि बीजेपी को चेताया.  

केजरीवाल की जेल पर सिस्टम को कोसा 
दिलीप पांडे ने कहा कि हमारे देश के सबसे लोकप्रिय नेता अरविंद केजरीवाल हैं. देश का आलम यह है कि एक बेगुनाह को 50 दिन से कैद में रखा गया. केजरीवाल को बेगुनाह बताते हुए दिलीप पांडे ने कहा, सीएम कोई गुनहगार तो है नहीं, उन्हें तो बाहर होना चाहिए था, लेकिन सिस्टम के चलते वह जेल के अंदर थे. वह खुश है कि उन्हें राहत मिल गई. अब वह चुनाव प्रचार कर सकेंगे. उन्होंने आगे कहा कि चुनाव प्रचार के लिए हमारे पास सिर्फ 13 दिन बचे हुए हैं. इसमें बीजेपी की 13वीं होगी. पार्टी को जितना समय मिला है, उतना काफी हैं. बीजेपी का अब बैंड बजने वाला है. 

ये भी पढ़ें- नैना चौटाला के विरोध मामले में दुष्यंत चौटाला का आरोप, 6 कार्यकर्ताओं के कपड़े फाड़े

केजरीवाल को जमानत दिल्ली की जनता की जीत: कुलदीप 

पूर्वी दिल्ली से इंडिया एलायंस के लोकसभा प्रत्याशी और आप नेता कुलदीप कुमार ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों को कई सुविधाएं प्रदान की हैं.  अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की बहनों को मुफ्त बस यात्रा की सुविधा दी है. लोगों को 24 घंटे मुफ्त बिजली और पानी दिया है. सरकारी स्कूलों और अस्पतालों को उत्कृष्ट स्कूलों में अपग्रेड किया है. ऐसे मुख्यमंत्री को भाजपा ने साजिश के तहत जेल में डाल दिया था. दिल्ली की जनता का आशीर्वाद है, जो मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत मिल गई है. यह दिल्ली की जनता की जीत है. 

Input- Raj Kumar Bhati

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news