Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2227710
photoDetails0hindi

Siwan Politcs: भगवा गमछा में हिना शहाब के समर्थक, क्या एनडीए का दामन थामने वाली हैं शहाबुद्दीन की पत्नी?

Siwan Politcs: सीवान में लोकसभा चुनाव इस बार काफी दिलचस्प होता दिख रहा है. सीवान लोकसभा के चुनाव में भगवा गमछा भी काफी चर्चाओं में है. इस बार दिवंगत पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब के समर्थक भी भगवा गमछा में दिख रहे हैं. चुनाव में हिना शहाब राजद का दामन छोड़कर बतौर निर्दलीय चुनावी मैदान में हैं. ऐसे में समर्थक हरा गमछा छोड़ अब भगवा गमछा ओढ़ लिए हैं. 

Siwan Politcs

1/6
Siwan Politcs

सीवान लोकसभा के चुनाव में भगवा गमछा भी काफी चर्चाओं में है. इस बार दिवंगत पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब के समर्थक भी भगवा गमछा में दिख रहे हैं. 

 

Siwan Lok Sabha

2/6
Siwan Lok Sabha

बता दें कि चुनाव में हिना शहाब राजद का दामन छोड़कर बतौर निर्दलीय चुनावी मैदान में हैं. ऐसे में समर्थक हरा गमछा छोड़ अब भगवा गमछा ओढ़ लिए हैं.

 

Hina Shahab

3/6
Hina Shahab

सोमवार को हिना शहाब क्षेत्र में जनसंपर्क करने पहुंची थीं, जहां उनके सभी समर्थक भगवा गमछा ओढ़े हुए दिखाई दिए. उनकी रैली में भी कार्यकर्ता भगवा गमछा के साथ दिखाई दिए.

 

Bihar Politics

4/6
Bihar Politics

इसके पूर्व हिना शहाब ने मां काली स्थान पर माता की चुनरी भी ओढ़ी थी. ऐसे में कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं. लोगों को यह भी कहते सुना जा रहा है कि राजद से नाराज हिना शहाब चुनाव के बाद एनडीए का दामन थाम सकती हैं. 

 

Bhagava Gamchha

5/6
Bhagava Gamchha

हिना शहाब का कहना है कि सारे रंग हमारे हैं. लोग टुकड़ों में बंटे थे. मैंने सबको एकजुट करने की ठानी है. सारे रंग, सभी धर्म के लोग उनके हैं. सभी लोग उनके साथ हैं. सीवान की जनता उनकी मालिक है. सीवान जिला जिस ओर जाएगा, आपकी हिना उस ओर जाएगी.

 

Lok Sabha Election 2024

6/6
Lok Sabha Election 2024

बता दें कि सीवान में छठे चरण में 25 मई को मतदान होना है. सीवान में इस बार चुनाव में त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल सकता है. हिना शहाब का मुकाबला एनडीए प्रत्याशी विजय लक्ष्मी कुशवाहा और राजद प्रत्याशी अवध बिहारी चौधरी के बीच मानी जा रही है.