Surya Transit: सूर्य का अपनी स्वराशि में गोचर बदल देगा इन राशि वालों का भाग्य, जानें कैसे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1823234

Surya Transit: सूर्य का अपनी स्वराशि में गोचर बदल देगा इन राशि वालों का भाग्य, जानें कैसे

सूर्य यूं तो ग्रहों का राजा कहा जाता है. आपको बता दें कि यह ऊर्जा का असीम श्रोत है. ऐसे में अगर कुंडली में सूर्य अच्छी स्थिति में हो तो जातक तेजवान, ऊर्जावान और ओजस्वी होने के साथ समाज में खूब मान प्रतिष्ठा पाता है.  यह जातक के अंदर नेतृत्व की क्षमता की प्रबलता भी देता है.

(फाइल फोटो)

Surya Transit: सूर्य यूं तो ग्रहों का राजा कहा जाता है. आपको बता दें कि यह ऊर्जा का असीम श्रोत है. ऐसे में अगर कुंडली में सूर्य अच्छी स्थिति में हो तो जातक तेजवान, ऊर्जावान और ओजस्वी होने के साथ समाज में खूब मान प्रतिष्ठा पाता है.  यह जातक के अंदर नेतृत्व की क्षमता की प्रबलता भी देता है. यह कुंडली में आत्मा का कारक माना जाता है. यह अकेले देवता हैं जिनका हर दिन दर्शन प्राप्त होता है. 

पंच देवों में से एक सूर्य देव का अगर किसी राशि में गोचर हो तो इसका असर हर किसी के जीवन पर पड़ता है. आपको बता दें कि सूर्य के गोचर की वजह से कई जातकों का सोया भाग्य भी जाग जाता है. बता दें कि 17 अगस्त को सूर्य सिंह राशि में गोचर करनेवाले हैं जो सूर्य की स्वराशि है. वहीं यहां 25 जुलाई से ही बुध पहले से मौजूद हैं जिन्हें ग्रहों का राजकुमार कहा जाता है. ऐसे में सूर्य का यहां आना बुधादित्य योग का निर्माण करेगा. 

ये भी पढ़ें- हर मनोकामना होगी पूरी अगर सावन में इन चीजों के शिवलिंग तैयार कर करें पूजा!

ऐसे में कुछ राशियों की किस्मत का दरवाजा इस दौरान खुल जाएगा. ऐसे में बारह में से कुछ राशियों के लिए यह गोचर जहां लाभप्रद होगा वहीं कुछ के लिए यह परेशानी भी लेकर आएगा. ऐसे में इस दौरान मेष, मिथुन, कन्या और धनु राशि के जातकों के लिए जहां यह गोचर भाग्योदय का शुभ संदेश लेकर आएगा. वहीं वृषभ, मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों को इस दौरान थोड़ा संभलकर रहना होगा. 

मेष राशि के जातकों को इस दौरान संतान पक्ष से खुशखबरी मिलेगी. कार्यस्थल पर आपको पहचना मिलेगी और इस दौरान आपको गुस्सा करने से बचना है. वहीं मिथुन राशि के जातकों का इस दौरान भाग्य चमक उठेगा. पिता से संबंध मधुर होंगे. धार्मिक कार्यों में रूचि बढ़ेगी. भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा. कन्या राशि के जातकों के लिए विदेश यात्रा का योग बनेगा. कोर्ट में मुकदमे का फैसला आपके पक्ष में आ सकता है. सेहत का इस दौरान विशेष ख्याल रखने की जरूरत है. धनु राशि के जातकों को इस दौरान कोई शुभ समाचार मिल सकता है. साहस और आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. तीर्थ यात्रा के भी योग बनेंगे.  

Trending news