IPL 2023 Points Table: चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के बाद पॉइंट्स टेबल में बड़ा बदलाव, देखें कौन है टॉप-4 में
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1644674

IPL 2023 Points Table: चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के बाद पॉइंट्स टेबल में बड़ा बदलाव, देखें कौन है टॉप-4 में

IPL 2023 Points Table: आईपीएल के 16वें सीजन में रविवार को खेले गए दूसरे मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से हराकर बड़ी जीत दर्ज की है. सीएसके के इस जीत के साथ ही प्वाइंट्स टेबल में बड़ा बदलाव देखने को मिला है.

IPL 2023 Points Table: चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के बाद पॉइंट्स टेबल में बड़ा बदलाव, देखें कौन है टॉप-4 में

रांची: IPL 2023 Points Table: आईपीएल के 16वें सीजन में रविवार को खेले गए दूसरे मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से हराकर बड़ी जीत दर्ज की है. सीएसके के इस जीत के साथ ही प्वाइंट्स टेबल में बड़ा बदलाव देखने को मिला है. अपना पहला मैच हारने के बाद चेन्नई की टीम ने दूसरे मैच में लखनऊ और अब तीसरे मैच में मुंबई को हराकर प्वाइंट्स टेबल में भी चौथा स्थान हासिल कर लिया है. वहीं चेन्नई की टीम का नेट रन रेट अभी +0.356 का है.

टॉप पर राजस्थान का कब्जा

वहीं प्वाइंट्स टेबल में पहले स्थान पर राजस्थान रॉयल्स का कब्जा है. राजस्थान की टीम ने भी अपने तीन मैचों में से 2 में जीत हासिल की है और टीम के पास इस अभी 4 अंक हैं. लेकिन राजस्थान टीम का नेट रन रेट अभी +2.067 है, जिसके चलते वो पहले स्थान पर काबिज है. इसके बाद प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर लखनऊ की टीम है. लखनऊ के भी 4 अंक हैं और उसका का नेट रन रेट +1.358 का है. वहीं गत विजेता गुजरात टाइटंस की टीम तीसरे नंबर पर है जिन्होंने अब तक खेले गए अपने दोनों मुकाबलों में जीत हासिल की है और उसका नेट रन रेट  +0.700 का है.

8 वें स्थान पर मुंबई

प्वाइंट्स टेबल में अन्य टीमों की अगर बात करें तो अब पंजाब किंग्स की टीम 4 अंकों के साथ 5वें स्थान पर है. पंजाब का नेट रन रेट अभी+ 0.333 है. इसके बाद कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम प्वाइंट्स टेबल में 6वें स्थान पर है. कोलकाता का नेट रन रेट +2.056 है. वहीं सीजन की अच्छी शुरुआत करने वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम प्वाइंट्स टेबल में 7वें पायदान पर है. आरसीबी का नेट रन रेट अभी -1.256 का है. आईपीएल 2023 के 12 मैच खत्म होने के बाद बाद प्वाइंट्स टेबल पर अंतिम 3 पायदान पर क्रमश: मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम है. इन टीमों ने अभी तक एक भी मैच नहीं जीता है, वहीं मुंबई का नेट रन रेट -1.394, दिल्ली का -2.092 का है और सनराइजर्स हैदराबाद टीम का -2.867 का है.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में करोड़ों के विदेशी शराब बरामद, स्क्रैप फैक्ट्री में चल रहा था अवैध धंधा

Trending news