Road Accident: ऑटो पर ट्रक पलटने से गर्भवती महिला और बेटी की मौत, मची अफरा-तफरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2005930

Road Accident: ऑटो पर ट्रक पलटने से गर्भवती महिला और बेटी की मौत, मची अफरा-तफरी

Road Accident: बिहार के पूर्णिया जिले में ऑटो पर ट्रक पलट जाने से दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है. जिसके बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

Road Accident: ऑटो पर ट्रक पलटने से गर्भवती महिला और बेटी की मौत, मची अफरा-तफरी

पूर्णिया: Road Accident:  बिहार के पूर्णिया जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां सदर थाना क्षेत्र में एक ऑटो पर ट्रक पलट जाने से एक ही परिवार के दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि इस हादसे में दो लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया. हादसा पूर्णिया जिल के सदर थाना क्षेत्र के गुलाब बाग जीरो माइल के पास का है. इस हादसे में ऑटो सवार एक ही परिवार की एक गर्भवती महिला और उसकी 4 वर्षीय बेटी की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि इस दुर्घटना में उसकी बहन और दूसरी बेटी बच गई है. वहीं, इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

घटना के बारे में ऑटो पर सवार शगुफ्ता ने बताया कि सभी लोग डगरवा से सिकंदरपुर के लिए ऑटो से चले थे. ऑटो में शगुफ्ता की गर्भवती बड़ी बहन शाइस्ता और उसकी दो बच्ची सवार थी. ऑटो जैसे ही पूर्णिया जीरोमाइल पर पहुंचा गोलंबर पार करने के दौरान पटवा से लदा एक ट्रक उनके ऑटो पर ही पलट गया. हादसे के समय शगुफ्ता ऑटो में किनारे में बैठी थी, जिसके चलते उसे 3 वर्षीय बच्ची अलीशा को पकड़ कर कूदने में आसानी हुई. जिससे दोनों की जान बच गई. जबकि बड़ी बहन शाइस्ता और उसकी 4 वर्षीय बेटी शायरा की ऑटो के अंदर दबने से मौत हो गई. घटना के बाद जीरो माइल पर अफरा तफरी का माहौल बन गया.

घटना के बाद काफी मशक्कत करके स्थानीय लोगों ने ट्रक में दबी मां-बेटी को बाहर निकाला और आनन फानन में दोनों को इलाज के लिए पूर्णिया मेडिकल कॉलेज भेजा, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. दूसरी तरफ घटना की सूचना मिलते ही पीड़ित परिवार सहित गांव के लोगों की भीड़ अस्पताल में उमड़ पड़ी. घटना के बाद मृतका की छोटी बेटी अलीशा को लोग सुरक्षित गांव ले गए. वहीं ऑटो ड्राइवर के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है.

ये भी पढ़ें- श्मशान घाट में आधी रात को हो रही थी हलचल, पुलिस पहुंची तो सच आया सामने

 

Trending news