साधु के भेष में एक वृद्ध व्यक्ति ने दो लोगों पर किया हमला, महिला और एक पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1926436

साधु के भेष में एक वृद्ध व्यक्ति ने दो लोगों पर किया हमला, महिला और एक पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल

Bihar News :  घायल युवती काजल ने बताया कि वो नेमचंद रोड से स्कूटी से गुजर रही थी. तभी आरोपी व्यक्ति ने अचानक युवती पर पहले तो डंडे से वार किया जब डंडा टूट गया तो फिर धार दार हथियार से हमला कर घायल कर दिया. हमले में युवती गंभीर रूप से घायल हो गई.

साधु के भेष में एक वृद्ध व्यक्ति ने दो लोगों पर किया हमला, महिला और एक पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल

किशनगंज: किशनगंज टाउन थाना क्षेत्र के नेमीचंद रोड में आज अचानक एक वृद्ध व्यक्ति ने एक युवती व पैंथर मोबाइल के जवान पर तेज धारदार तलवार से हमला करने का सनसनी मामला प्रकाश में आया है. हमले में शहर के ढेकसरा की रहने वाली काजल कुमारी नामक युवती घायल हो गई. वही पैंथर मोबाइल का जवान गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल जवान रविन्द्र कुमार यादव व युवती को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया. स्थानीय लोगों की सूचना पर सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुचकर आरोपी व्यक्ति को हिरासत में लिया.

बता दें कि पकड़े गए हमलवार व्यक्ति की पहचान लाइन धोबीपुल के निवासी श्याम सुंदर तिवारी के रूप में हुई. वही आरोपी व्यक्ति मानसिक रूप से विछिप्त बताया जाता है. पुलिस घटना की पड़ताल कर रही है. घायल युवती काजल ने बताया कि वो नेमचंद रोड से स्कूटी से गुजर रही थी. तभी आरोपी व्यक्ति ने अचानक युवती पर पहले तो डंडे से वार किया जब डंडा टूट गया तो फिर धार दार हथियार से हमला कर घायल कर दिया. हमले में युवती गंभीर रूप से घायल हो गई.

वही थोड़ी दूरी पर गांधी चौक के समीप पैंथर मोबाइल का जवान दुर्गा पूजा को लेकर अपनी डियूटी पर तैनात था. आरोपी व्यक्ति भागते हुए आया और पुलिसकर्मी पर हमला कर दिया. हालांकि आरोपी व्यक्ति जैसे ही तलवार चलाने लगा. जवान ने तलवार के प्रहार से बचने की भी कोशिश की, लेकिन तब तक आरोपी व्यक्ति ने जवान पर प्रहार कर दिया. जिससे उसके हाथ घायल हो गया. बाद में अन्य जवानों के सहयोग से घायल जवान को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

इनपुट- अमित कुमार

ये भी पढ़िए-  Diwali Tarot predictions: मीन, कर्क समेत इन राशियों का जानें कैसा रहेगा ये नया सप्ताह, दिवाली पर बनेगा ये काम

 

Trending news