Sarhasa News: मरी हुई बकरी लेकर थाने पहुंच गया पालक, रोते बिलखते पुलिस से लगाई इंसाफ की गुहार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1976714

Sarhasa News: मरी हुई बकरी लेकर थाने पहुंच गया पालक, रोते बिलखते पुलिस से लगाई इंसाफ की गुहार

Sarhasa News: पीड़ित बकरी पालक ने अपने ही घर के पास रहने वाले एक व्यक्ति पर कई बकरियों को जहर देकर मारने का आरोप लगाया है.

बिहार की खबरें

Sarhasa News: बिहार के सहरसा में एक बकरी पालक अपनी कई मरी हुई बकरियों को लेकर पुलिस थाने पहुंच गया. उसने रोते बिलखते पुलिसकर्मियों को अपनी फरियाद सुनाते हुए इंसाफ की गुहार लगाई है. मामला सदर थाना क्षेत्र के गौरवगढ़ वार्ड नम्बर - 2 का है. 

दरअसल, पीड़ित बकरी पालक ने अपने ही घर के पास रहने वाले एक व्यक्ति पर कई बकरियों को जहर देकर मारने का आरोप लगाया है. घटना के बारे में पीड़ित बकरी पालक की माने तो वह बकरी पालन करके अपनी जीविका चलाता है. इस दौरान उसकी पाली हुई बकरियां आस पास खेतों में चरती है, लेकिन घर के पास में रहने वाले सुनील साह नामक व्यक्ति ने बकरियों को आटे में जहर मिलाकर खिला दिया जिससे उसकी दो बकरियां मर गई.

ये भी पढ़ें:शनि देव की कृपा और भाग्य का चाहते हैं साथ को करें उड़द दाल से जुड़े ये उपाय

पीड़ित ने बताया कि आरोपी सुनील साह सहरसा जेल में कम्प्यूटर ऑपरेटर का काम करता है. पीड़ित शख्स का कहना है कि इससे पहले भी उसकी बकरियों को आटे में जहर मिलाकर खिला दिया गया था, जिसके कारण दो बकरियां मर गई थी. अबतक कुल चार बकरियों को जहर देकर मार दिया गया है. साथ ही जेल में काम करने का धौंस दिखाते हुए सुनील साह उसे जेल भिजवा देने का भी धमकी देता है. पीड़ित शख्स ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है. वहीं, पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा दिया है.

रिपोर्ट: विशाल कुमार

ये भी पढ़ें:क्या होता है विष योग, कहीं आपकी कुंडली में बना यह योग आपको तो नहीं दे रहा परेशानी?

Trending news