Bihar News: सीमांचल की चारों लोकसभा सीटों पर भाजपा लड़ेगी चुनाव- शाहनवाज हुसैन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1962986

Bihar News: सीमांचल की चारों लोकसभा सीटों पर भाजपा लड़ेगी चुनाव- शाहनवाज हुसैन

Bihar News: भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैय्यद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पूर्व सीएम कर्पूरी ठाकुर, लालू प्रसाद यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहली बार मुख्यमंत्री भाजपा की मेहरबानी से ही बने थे.  उन्होंने घोषणा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में सीमांचल के पूर्णिया, अररिया, कटिहार और किशनगं

फाइल फोटो

किशनगंज: Bihar News: भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैय्यद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पूर्व सीएम कर्पूरी ठाकुर, लालू प्रसाद यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहली बार मुख्यमंत्री भाजपा की मेहरबानी से ही बने थे.  उन्होंने घोषणा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में सीमांचल के पूर्णिया, अररिया, कटिहार और किशनगंज के चारों सीटों पर भाजपा चुनाव लड़ेगी. 

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता व पूर्व केंद्रीय मंत्री सैय्यद शाहनवाज हुसैन ने किशनगंज में विकसित भारत संकल्प यात्रा रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया, यह रथ सरकार के महत्वपूर्ण योजनाओं से संबंधित लोगों को जागरूक करेगी. वहीं शाहनवाज हुसैन ने इस अवसर पर यादव समुदाय के दर्जनों युवाओं को भाजपा से जोड़ा. 

ये भी पढ़ें- बिहार को विशेष राज्य का दर्जा की मांग बहाना, सत्ता में बने रहना असली निशाना : सिन्हा

उसके उपरांत भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैय्यद शाहनवाज हुसैन ने किशनगंज के एमजीएम मेडिकल कॉलेज के गेस्ट हाऊस में प्रेसवार्ता आयोजित कर पत्रकारों को बताया कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव हो या नीतीश कुमार या फिर कर्पूरी ठाकुर सभी ने पहली बार मुख्यमंत्री भाजपा के सहयोग से ही बने थे. 

उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर चुटकी लेते हुए कहा कि जो छुपा हुआ ज्ञान था वो गुप्त ज्ञान भी सीएम नीतीश कुमार की मेहरबानी से बिहार के लोगों ने जान लिया है. 

उन्होंने कहा कि भाजपा सीमांचल के चारों जिले पूर्णिया, अररिया, कटिहार और किशनगंज सहित चारों लोकसभा सीटो पर चुनाव लड़ने जा रही है. उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में बिहार के 40 सीटो में से 39 सीट पर एनडीए गठबंधन का कब्जा था, अब भाजपा का लक्ष्य है कि बिहार के 40 सीटों में से 40 सीटों पर कमल खिले जिसकी तैयारी की जा रही है. शाहनवाज हुसैन ने दावा किया है कि मध्यप्रदेश, छतीसगढ़,राजस्थान,तेलंगाना और मिजोरम में चल रहे विधानसभा चुनाव में भाजपा भारी मतों से चुनाव जीतेगी.
अमित सिंह 

Trending news