Bihar Politics: 'खेला करने वालों के साथ खेला हो गया...', महागठबंधन में टूट को लेकर तेजस्वी पर सम्राट चौधरी का तंज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2131713

Bihar Politics: 'खेला करने वालों के साथ खेला हो गया...', महागठबंधन में टूट को लेकर तेजस्वी पर सम्राट चौधरी का तंज

Bihar Politics: डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि जो खेला होने की बात करते थे, अब उनके साथ ही खेला हो रहा है. सम्राट ने कहा कि कुछ लोग चोर दरवाजा से सत्ता में आ गए थे उसको कान पकड़कर बाहर करने का काम बीजेपी ने किया है.

सम्राट चौधरी

Bihar Politics: लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार का सियासी पारा चढ़ने लगा है. चुनाव आते ही दल-बदल का खेल शुरू हो चुका है. बिहार में एनडीए सरकार के फ्लोर टेस्ट के दौरान जो 'खेला होने' का सिलसिला शुरू हुआ था, अब अभी भी जारी है. राजद और कांग्रेस के तीन विधायकों को बीजेपी में शामिल कराने के बाद डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने नेता-प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि जो खेला होने की बात करते थे, अब उनके साथ ही खेला हो रहा है. सम्राट ने कहा कि कुछ लोग चोर दरवाजा से सत्ता में आ गए थे उसको कान पकड़कर बाहर करने का काम बीजेपी ने किया है. इन लोगों ने सोचा था कि पैसों के बल पर हॉर्स ट्रेडिंग कराकर बीजेपी को सत्ता में आने से रोक देंगे. ये गलतफहमी में भूल गए कि ये बीजेपी है जो दूसरों को सबक सीखाने का काम करती है.

डिप्टी सीएम ने कहा कि कुछ लोग बीजेपी के विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि इस काम में शामिल किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा. एक-एक व्यक्ति को सजा मिलेगी. उन्होंने कहा कि पहले हम लड़ रहे थे आज हम सत्ता में हैं. हमारी कोशिश है कि सत्ता की हिस्सादारी बीजेपी के कार्यकर्ताओं तक पहुंचे. हम लोगों ने सभी आयोग को भंग कराया. यह बात एकदम स्पष्ट है कि कोई पैसा से सत्ता को लूट नहीं सकता है. हम सत्ता को लूटने नहीं देंगे. 

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: विधायकों के टूटने की वजह आई सामने, बीजेपी विधायक ने कहा- पिक्चर अभी बाकी है

तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि कुछ लोग घूम-घूमकर कह रहे हैं कि मेरे पिताजी 'माई' की बनाई थी और बेटा कह रहा है कि 'बाप' की पार्टी है. यह बात तो वह सही ही कह रहा है कि पार्टी 'माई-बाप' का ही है. बता दें कि एनडीए सरकार के फ्लोर टेस्ट से पहले तेजस्वी यादव ने खेला होने की बात कही थी. उन्होंने दावा किया था कि बीजेपी के कई विधायक उनके साथ हैं. हालांकि, जब फ्लोर टेस्ट हुआ तो राजद में ही टूट हो गई थी.12 फरवरी को नीतीश सरकार के शक्ति परीक्षण के ऐन पहले राजद विधायक चेतन आनंद नीलम देवी और प्रह्लाद यादव ने एक साथ पाला बदल लिया था. 

ये भी पढ़ें- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की जनसभा को लेकर दरभंगा के सांसद ने की ये खास अपील

अब एक बार फिर से राजद और कांग्रेस के तीन विधायकों ने पाला बदल लिया है. जिन विधायकों ने पाला बदला है उसमें कांग्रेस के विक्रम विधायक सिद्धार्थ सौरभ और चेनारी विधायक मुरारी गौतम है. राजद की मोहनिया विधायक संगीत देवी ने भी पाला बदल लिया है. महागठबंधन के तीनों विधायक मंगलवार की शाम को उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी के साथ विधानसभा पहुंचे और जारी कार्यवाही के बीच ही सत्ता पक्ष की बेंच पर जाकर बैठ गए. इस तरीके से बीते 15 दिनों में तेजस्वी यादव को बीजेपी के हाथों से दूसरा बड़ा सेटबैक मिला है. सूत्रों की माने तो विपक्षी दलों में टूट का यह सिलसिला अभी थमा नहीं है. बीजेपी ने संकेत दिए हैं कि आगे आने वाले दिनों में विपक्ष के कुछ और विधायक टूटकर सत्तापक्ष में शामिल होने की कतार में हैं.

Trending news