Bihar Politics: बिहार में हरि सहनी विधान परिषद में बनाए गए नेता प्रतिपक्ष, नीतीश सरकार पर जमकर बरसे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1833348

Bihar Politics: बिहार में हरि सहनी विधान परिषद में बनाए गए नेता प्रतिपक्ष, नीतीश सरकार पर जमकर बरसे

भारतीय जनता पार्टी ने अब बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी हरि सहनी को सौंपी है. ऐसे में अब भाजपा एमएलसी हरि सहनी इस जिम्मेदारी को निभाएंगे.रविवार को इस बारे में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने इसकी जानकारी दी.

(फाइल फोटो)

Bihar Politics: भारतीय जनता पार्टी ने अब बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी हरि सहनी को सौंपी है. ऐसे में अब भाजपा एमएलसी हरि सहनी इस जिम्मेदारी को निभाएंगे.रविवार को इस बारे में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने इसकी जानकारी दी. सम्राट चौधरी के साथ उस समय केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय, विहार विधानसभा मे नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा के साथ ही भाजपा के कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे. 

नया पद मिलते ही हरि सहनी अपने रंग में नजर आए और इस दरान वह जमकर नीतीश सरकार पर बरसे. बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर वह नीतीश सरकार पर हमलावर नजर आए. उन्होंने कहा कि फिल्मों में देखने को मिलता था कि कोई गवाही देने जा रहा है और उसे रास्ते से गायब कर दिया. यह तो बिहार में हो रहा है जो बड़ा शर्मनाक है. सरकार को इस मामले में जितना संज्ञान लेना चाहिए था ले ही नहीं रही है. 

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: गोपालगंज में मासूम छात्र की हत्या मामले में पुलिस के खुलासे से सभी सन्न

उन्होंने आगे कहा कि इस फिल्म का भी क्या हाल होगा जनता तय करेगी. क्योंकि बिहार में जिस तरह से सरकार चल रही है. जैसे गठबंधन को बचाया जा रहा है. चाचा-भतीजा जैसे रिश्ता बनाने में लगे हुए हैं. बिहार की जनता की जो दुर्दशा हो रही है. इस तरहफ इस सरकार का जरा भी ध्यान नहीं है. ऐसे में प्रदेश की जनता तकलीफ में जी रही है. चुनाव में जनता इनको सबक सिखाएगी. 

हरि सहनी ने प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर कहा कि अपराधी प्रदेश में बेलगाम हो गए हैं. उन्होंने आगे कहा कि मुझ जैसे साधारण मछली पकड़ने वाले परिवार के बेटे को पार्टी की तरफ से इतनी बड़ी जिम्मेवारी दी गई है. इसे निभाने की हरसंभव कोशिश करूंगा. उन्होंने आगे कहा कि बिहार सरकार जीरो वाट के फ्यूज बल्ब की तरह है. घर में बल्ब फ्यूज हो तो उसे बदल दिया जाता है, वैसे ही बिहार सरकार को भी बदलने की कोशिश करेंगे. 

Trending news