Lok Sabha Election 2024: नीतीश कुमार को लगेगा बड़ा झटका! अमित शाह से मुलाकात के बाद उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा दावा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1663104

Lok Sabha Election 2024: नीतीश कुमार को लगेगा बड़ा झटका! अमित शाह से मुलाकात के बाद उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा दावा

अमित शाह से मिलने के बाद उपेन्द्र कुशवाहा ने JDU में बड़ी टूट का दावा किया है. उन्होंने कहा कि बहुत जल्द बिहार की सियासत में कुछ बड़ा होने वाला है.

उपेंद्र कुशवाहा

Bihar Politics: राष्ट्रीय लोक जनता दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने हाल ही में दिल्ली जाकर बीजेपी के चाणक्य यानी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी. जिसके बाद से सियासी गलियारों में कयास लगाए जा रहे हैं कि उपेंद्र कुशवाहा एक बार फिर से एनडीए में शामिल हो सकते हैं. हालांकि अभी तक बीजेपी या कुशवाहा की ओर से मीडिया से इस बारे में कोई बात नहीं की गई है. 

अमित शाह से मिलने के बाद उपेन्द्र कुशवाहा ने JDU में बड़ी टूट का दावा किया है. उन्होंने कहा कि बहुत जल्द बिहार की सियासत में कुछ बड़ा होने वाला है. जदयू के कई लोग उनके संपर्क में हैं. बहुत जल्द इसकी तस्वीर भी दिखने लगेगी. इतना ही नहीं उन्होंने एक बार फिर से दावा किया कि जल्द ही जेडीयू का आरजेडी में मर्जर होने वाला है. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि फिलहाल उसे मेरी वजह से रोका गया है लेकिन देर सवेर मर्जर होना तय है.

कुशवाहा ने सियासी पारा बढ़ाया

उन्होंने कहा कि नीतीश और तेजस्वी में यही डील हुई थी. नीतीश जल्द ही तेजस्वी को कुर्सी भी सौंपेंगे. यह बहुत पहले हो गया होता, लेकिन जेडीयू में रहते हुए मैं इसका विरोध कर रहा था. उनके इस बयान से बिहार की सियासत में उबाल आ गया है. वहीं जेडीयू ने इन बातों का खंडन किया है. जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि उनके कई लोग हमारे संपर्क में हैं. वो हमें क्या नुकसान पहुंचाएंगे. पहले अपना घर बचा लें फिर कोई दावा करें.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: लोकसभा चुनाव से पहले दलबदल का खेल शुरू, पूर्व विधायक कमरुल हुदा ने ओवैसी को दिया झटका, ज्वाइन की RJD

कुशवाहा की बीजेपी से डील पक्की!

उधर राजनीतिक पंडितों का भी मानना है कि 2024 में कुशवाहा टीम एनडीए का हिस्सा होंगे. उनका कहना है कि अमित शाह और उपेंद्र कुशवाहा के बीच डील पक्की हो चुकी है. हालांकि एनडीए में आने से पहले कुशवाहा को अपनी ताकत दिखानी होगी. शाह की ओर कुशवाहा को नीतीश को कमजोर करने का टास्क दिया गया है. जल्द ही कुशवाहा उस पर काम शुरू कर सकते हैं.

Trending news