Bihar Politics: उपेंद्र कुशवाहा की भविष्यवाणी हुई सच, JDU में दिखने लगा टूट का असर, कई बड़े नेता ज्वाइन करेंगे BJP
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1667170

Bihar Politics: उपेंद्र कुशवाहा की भविष्यवाणी हुई सच, JDU में दिखने लगा टूट का असर, कई बड़े नेता ज्वाइन करेंगे BJP

जेडीयू के नाराज नेताओं ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जिस जंगलराज के खिलाफ लड़ाई लड़ कर सत्ता पाई थी, आज उसी जंगलराज के कर्ता-धर्ता की गोद में जा बैठे हैं. ऐसे में आम कार्यकर्ता असहज महसूस कर रहे हैं. 

JDU में दिखने लगा टूट का असर

Nitish Kumar Big Blow: जेडीयू को लेकर उपेंद्र कुशवाहा की भविष्यवाणी अब सच साबित होती हुई नजर आ रही है. जेडीयू में भगदड़ शुरू हो चुकी है. खगड़िया में नीतीश कुमार को बड़ा झटका मिला है. जानकारी के मुताबिक, यहां सैकड़ों से ज्यादा जेडीयू नेताओं ने अपने समर्थकों सहित पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. वह अब बीजेपी ज्वाइन करने वाले हैं. रालोजद अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कुछ इसी तरह की भविष्यवाणी की थी.

दिल्ली में अमित शाह से मिलकर लौटे रालोजद अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने दावा किया था कि जेडीयू में बड़ी टूट देखने को मिलने वाली है. उन्होंने दावा किया था कि जेडीयू के कई नेता बीजेपी और मेरे संपर्क में हैं. आने वाले वक्त में जो भगदड़ मचेगी, उसे नीतीश कुमार संभाल नहीं पाएंगे. उनकी बातें जमीन पर दिखाई देने लगी हैं. 

नीतीश कुमार पर जमकर बरसे

जेडीयू छोड़ने वाले नेताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जिस जंगलराज के खिलाफ लड़ाई लड़ कर सत्ता पाई थी, आज उसी जंगलराज के कर्ता-धर्ता की गोद में जा बैठे हैं. ऐसे में आम कार्यकर्ता असहज महसूस कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की ओर से अघोषित रूप से तेजस्वी यादव को अगला मुख्यमंत्री प्रस्तावित कर दिया गया है. इन संभावनाओं को देखते हुए हम पार्टी छोड़ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: नीतीश कुमार की विपक्षी एकता मुहिम को यूपी-बिहार में ही लगेगा झटका! जानें क्यों नहीं सफल होगा सिंगल कैंडिडेट का फार्मूला

'पीएम मोदी को फिर से जिताएंगे'

नाराज नेताओं ने कहा कि अब हमलोग जदयू से त्यागपत्र देने के बाद सम्राट चौधरी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे और आगामी लोकसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री पद की दावेदारी को मजबूत करेंगे. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के 'सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास' के मंत्र से प्रभावित होकर हम लोग बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं. 

Trending news