Bihar News: महिलाओं ने तारकिशोर प्रसाद से की शिकायत, लाठीचार्ज के बाद 2 महिला गायब
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1949036

Bihar News: महिलाओं ने तारकिशोर प्रसाद से की शिकायत, लाठीचार्ज के बाद 2 महिला गायब

Bihar News: बिहार विधानसभा से कुछ दूरी पर आंगनबाड़ी सेविका फिर से धरना पर बैठी हुई है. सभी से मिलने बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकीशोर प्रसाद पहुंचे थे.

बिहार की खबरें

Bihar News: आंगनबाड़ी सहायिका-सेविकाएं विधान मंडल का घेराव करने 7 नवंबर, 2023 दिन मंगलवार को पटना पहुंची. आंगनबाड़ी सेविका सहायिका के प्रदर्शन को लेकर भाजपा विधायक इंजीनियर शैलेंद्र ने कहा कि यह सही नहीं है सरकार कहती है कि हम उनके समर्थन में रहते हैं. मातृ शक्ति महिलाएं है और वह घर-घर जाकर सेवा करने का काम करती हैं इस पर जरूर हम लोग आगे करेंगे. वहीं, महिलाओं ने तारकिशोर प्रसाद से की पुलिस की लाठीचार्ज की शिकायत की है. बताया जा रहा है कि इस प्रदर्शन के 2 महिलाएं गायब हो गई हैं.

बता दें कि बिहार विधानसभा से कुछ दूरी पर आंगनबाड़ी सेविका फिर से धरना पर बैठी हुई है. सभी से मिलने बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकीशोर प्रसाद पहुंचे थे. महिलाओं ने अपनी गायब साथी का नाम तारकिशोर प्रसाद को दिया. साथ ही आरोप लगाया कि नीलम देवी और रीता देवी लाठीचार्ज के बाद से गायब हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस घायल महिला को कहां ले गई इसका पता नहीं है. 

ये भी पढ़ें:पॉलिटेक्निक कॉलेज की जांच करने पहुंचे मोहनिया एसडीएम, कॉलेज प्रबंधन को लगाई फटकार

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि तेजस्वी यादव की सरकार बिल्कुल निरंकुश है. महिला सशक्तिकरण की बात नीतीश कुमार करते हैं और महिलाओं पर लाठी प्रहार करते हैं.

ये भी पढ़ें:Bihar Economic Survey: जातिगत रिपोर्ट में 'भूराबाल' वालों की आर्थिक स्थिति क्या है?

बता दें कि समान काम के बदले समान वेतन के साथ नियमित कारण की मांग को लेकर राजधानी पटना की सड़कों पर आंगनबाड़ी सेविकाओं की तरफ से प्रदर्शन किया जा रहा है. इस दौरान पुलिस ने इन पर लाठीचार्ज की. इस मामले को लेकर शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन सदन में अंदर काफी हंगामा देखने को मिला. बीजेपी नेताओं ने परिषद के अंदर जमकर हंगामा किया. 

रिपोर्ट: निशेद कुमार

Trending news