Sarkari Naukari 2023: युवाओं के पास सरकारी नौकरी हासिल करने का मौका, इतने पदों होगी भर्ती, यहां करना होगा अप्लाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1534893

Sarkari Naukari 2023: युवाओं के पास सरकारी नौकरी हासिल करने का मौका, इतने पदों होगी भर्ती, यहां करना होगा अप्लाई

सूचना सहायक भर्ती के नोटिफिकेशन का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए गुड न्यूज़ है. राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड, जयपुर ने सूचना सहायक पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन आ गया है.

 (फाइल फोटो)

Patna. Sarkari Naukari 2023, Jobs 2023: सूचना सहायक भर्ती के नोटिफिकेशन का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए गुड न्यूज़ है. राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड, जयपुर ने सूचना सहायक पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन आ गया है. ऐसे में जो भी आवेदन करना चाहते हैं वो अधिकारिक वेबसाइट  rsmssb.rajasthan.gov.in पर आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती से कुल 2,730 पदों पर भर्ती होगी. उम्मीदवार 27 जनवरी 2023 से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. 

वैकेंसी डिटेल 

कुल पद- 2,730

जरूरी तारीख 

ऑनलाइन आवेदन की तारीख- 27 जनवरी 2023
आवेदन की लास्ट डेट- 25 फरवरी 2023

योग्यता 

उम्मीदवार के पास कंप्यूटर टेक्नोलॉजी, कंप्यूटर साइंस, कंप्यूटर एप्लीकेशन में डिग्री या कंप्यूटर साइंस में डिप्लोमा सर्टिफिकेट होना जरूरी है. इसके अलावा कंप्यूटर का ज्ञान होना जरूरी है. 

आवेदन करने की उम्मीदवार की उम्र सीमा

उम्मीदवारों की आयु 18 से 40 साल के बीच होनी चाहिए. इसके अलावा आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को  नियम के अनुसार उम्र सीमा में छूट दी जाएगी. 

फीस 

जनरल और ओबीसी कैटेगरी के उम्मीदवारों को एप्लीकेशन फीस 450 रुपये है. इसके अलावा डब्ल्यूएस कैटेगरी के उम्मीदवारों को 350 रुपये देने होंगे. इसके अलावा एससी, एसटी कैटेगरी के उम्मीदवारों 250 रुपये देने होंगे. 

Trending news