Bihar STET Result 2024 Live: कब होगी STET की परीक्षा? बोर्ड अध्यक्ष करेंगे अहम परीक्षाओं की तारीखों का ऐलान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2185339

Bihar STET Result 2024 Live: कब होगी STET की परीक्षा? बोर्ड अध्यक्ष करेंगे अहम परीक्षाओं की तारीखों का ऐलान

BSEB STET Exam Date 2024: बिहार बोर्ड आज मंगलवार को यानी 2 मार्च को एसटीईटी 2024 की परीक्षा की तारीख का ऐलान जल्द ही करेगा. एसटीईटी की परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार तारीखों की घोषणा पर ध्यान दें सकते है.

कब होगी STET की परीक्षा?
LIVE Blog

BSEB Bihar STET Exam Date: बिहार बोर्ड आज मंगलवार को यानी 2 मार्च को एसटीईटी 2024 की परीक्षा की तारीख का ऐलान जल्द करेगा. एसटीईटी की परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार तारीखों की घोषणा पर ध्यान दें सकते है. आज बिहार में काफी अहम परीक्षाओं की तारीखों की घोषणा बिहार बोर्ड अध्यक्ष आनंद किशोर प्रेस कॉन्फ्रेंस में करेंगे. इसी के साथ बोर्ड अध्यक्ष आनंद किशोर प्रेस कॉन्फ्रेंस में सक्षमता परीक्षा के परिणामों का भी ऐलान करेंगे. 

 

02 April 2024
13:19 PM

Bihar Competency Test: तारीखों का होगा ऐलान  
Bihar Competency Test: बीएसईबी अध्यक्ष आनंद किशोर आज मंगलवार को बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के सभागार में कई महत्वपूर्ण घोषणा करने वाले हैं. इनमें से सक्षमता परीक्षा के दूसरे चरण और STET परीक्षा के तारीखों की घोषणा होने वाली है.

12:57 PM

BSEB Bihar Exam Date:सक्षमता परीक्षा के पहले चरण का आएगा रिजल्ट
वहीं सक्षमता परीक्षा के पहले चरण के तहत कक्षा 9 -10 और 11- 12 के लिए आयोजित की गई परीक्षा का परिणाम भी आज जारी कर दिया जाएगा. 

12:16 PM

BSEB Bihar STET Exam Date:कंप्यूटर बेस्ड होगी परीक्षा
बताया जा रहा है कि एसटीइटी परीक्षा पूरी तरह से कंप्यूटर बेस्ड होगी. वहीं दूसरे चरण की सक्षमता परीक्षा इस बार रिटन मोड में लिए जाने की संभावना बन रही है.

12:09 PM

BSEB STET Exam Date 2024: बीएसईबी अध्यक्ष करेंगे सक्षमता परीक्षा के दूसरे चरण की तिथि का ऐलान 
आज मंगलवार को बिहार बोर्ड अध्यक्ष काफी महत्वपूर्ण घोषणा करने वाले है. बिहार विद्यालय परीक्षा समिति अध्यक्ष आनंद किशोर आज सक्षमता परीक्षा के दूसरे चरण की तिथि की घोषणा 1 बजे करेंगे. 

 

12:08 PM

Bihar STET Exam Date 2024: आज 1 बजे घोषित होगी परीक्षा की तारीख
बिहार बोर्ड आज मंगलवार को यानी 2 मार्च को एसटीईटी 2024 की परीक्षा की तारीख का ऐलान 1 बजे किया जाएगा. वहीं आज बिहार में काफी अहम परीक्षाओं की तारीखों की घोषणा बिहार बोर्ड अध्यक्ष आनंद किशोर प्रेस कॉन्फ्रेंस में करेंगे.

Trending news