Jan Vishwas Yatra: जन विश्वास रथ यात्रा को जिलाध्यक्ष और युवाध्यक्ष ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना, 20 प्रखंडों में घूम करेगी प्रचार प्रसार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2122983

Jan Vishwas Yatra: जन विश्वास रथ यात्रा को जिलाध्यक्ष और युवाध्यक्ष ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना, 20 प्रखंडों में घूम करेगी प्रचार प्रसार

Tejashwi Yadav Jan Vishwas Yatra: बिहार के नालंदा जिले के राजद पार्टी कार्यालय में जन विश्वास यात्रा के प्रचार-प्रसार के लिए एक रथ यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया. इस रथ यात्रा को राजद के जिलाध्यक्ष अशोक कुमार हिमांशु और युवाध्यक्ष मनोज यादव के द्वारा हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया.

जन विश्वास रथ यात्रा को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

नालंदा: Tejashwi Yadav Jan Vishwas Yatra: बिहार के नालंदा जिले के राजद पार्टी कार्यालय में जन विश्वास यात्रा के प्रचार-प्रसार के लिए एक रथ यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया. इस रथ यात्रा को राजद के जिलाध्यक्ष अशोक कुमार हिमांशु और युवाध्यक्ष मनोज यादव के द्वारा हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया. 

नालंदा जिले के सभी प्रखंडों और गांवों में जाएगी रथ यात्रा 
यह रथ यात्रा नालंदा जिले के सभी प्रखंडों और गांवों में जाएगी और लोगों को पार्टी के कार्यक्रमों और नीतियों के बारे में जानकारी देगी. इस मौके पर युवा जिला अध्यक्ष मनोज यादव ने कहा कि इस रथ यात्रा के माध्यम से 17 साल बनाम 17 महीने के कार्यकाल के दौरान किए गए विकास कार्यों के बारे में जन-जन को बताने का काम किया जाएगा.

एकंगरसराय प्रखंड के मैदान में 24 फरवरी को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का जन विश्वास यात्रा कार्यक्रम प्रस्तावित है, जिसमें नालंदा जिले से हजारों की संख्या में कार्यकर्ता इस कार्य में शिरकत करेंगे.

नवादा में 24 फरवरी को तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा
वहीं नवादा में भी 24 फरवरी को तेजस्वी यादव के आगमन को लेकर जन विश्वास यात्रा की तैयारी जोर-शोर से चल रही है. जनसभा का आयोजन नवादा के आईटीआई मैदान में किया जाएगा. इस संदर्भ में राजद के प्रदेश महासचिव और नवादा लोकसभा क्षेत्र के भावी उम्मीदवार विनोद यादव ने नवादा परिसदन में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ आवश्यक बैठक की. जिसकी अध्यक्षता करते हुए आवश्यक निर्देश दिए. बैठक में राजद के जिलाध्यक्ष उदय यादव, गोविंदपुर विधायक मो. कामरान, प्रदेश सचिव श्रवण कुशवाहा के अलावा अन्य वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए. 

बैठक में उन्होंने कहा कि जिले के प्रत्येक गांवों से बड़ी संख्या में आने वाले नागरिकों की सुविधा का विशेष ख्याल रखा जाय और उन्हें सभा स्थल तक पहुंचाने में मदद की जाय. वहीं राजद जिला अध्यक्ष उदय यादव ने कहा कि हमारे नेता तेजस्वी यादव की जनसभा नवादा में ऐतिहासिक होगी. जिसमें दो लाख से अधिक लोगों के शामिल होने की उम्मीद है. जानकारी के अनुसार पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का काफिला नवादा बजार होकर गुजरेगा. जिसमें हजारों मोटरसाइकिल और चार पहिया वाहन शामिल रहेंगे. जिसको लेकर रास्ते में तोरण द्वार, झंडा, बैनर और पोस्टर लगाए जा रहे है.  

इनपुट- ऋषिकेश/ यशवंत सिन्हा

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: बिहार में 9 लाख वोटर्स पहली बार देंगे वोट, पिछले चुनाव से जानें फर्स्ट टाइम वोटर की पहली पसंद कौन?

Trending news