Instagram Threads: सर्च करने के लिए सभी भाषाओं को सपोर्ट करेगा इंस्टाग्राम थ्रेड्स
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1987302

Instagram Threads: सर्च करने के लिए सभी भाषाओं को सपोर्ट करेगा इंस्टाग्राम थ्रेड्स

Instagram Threads: इंस्टाग्राम का थ्रेड अब अपने लेटेस्ट कीवर्ड सर्च अपडेट में सभी भाषाओं को सपोर्ट कर रहा है. यह एलन मस्क द्वारा संचालित एक्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को टक्कर देता है.

Instagram Threads: सर्च करने के लिए सभी भाषाओं को सपोर्ट करेगा इंस्टाग्राम थ्रेड्स

Instagram Threads: इंस्टाग्राम का थ्रेड अब अपने लेटेस्ट कीवर्ड सर्च अपडेट में सभी भाषाओं को सपोर्ट कर रहा है. यह एलन मस्क द्वारा संचालित एक्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को टक्कर देता है. इंस्टाग्राम प्रमुख एडम मोसेरी के अनुसार, कीवर्ड सर्च सभी भाषाओं को सपोर्ट करेगा.

उन्होंने थ्रेड्स पर पोस्ट किया, 'हम थ्रेड्स पर उपलब्ध हर जगह कीवर्ड सर्च का विस्तार कर रहे हैं. यह फीचर सभी भाषाओं में समर्थित है. हमें उम्मीद है कि इससे उन कन्वर्सेशन्स को ढूंढना और उनमें शामिल होना आसान हो जाएगा जिनमें आप रुचि रखते हैं.'

उन्होंने आगे कहा, "जल्द ही सर्च में और सुधार आने वाले हैं, अगर आपके पास कोई फीडबैक है तो मुझे जवाब में बताएं." अन्य देशों में विस्तार करने से पहले अगस्त में इस फीचर का टेस्ट ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड सहित अंग्रेजी भाषी बाजारों में किया गया था.

टेकक्रंच की रिपोर्ट में कहा गया है, "इससे ऐप, जो अब प्रति माह लगभग 100 मिलियन लोगों द्वारा उपयोग किया जाता है, व्यापक, वैश्विक दर्शकों में बढ़ोतरी करेगा." द वॉल स्ट्रीट जर्नल के अनुसार, मेटा का सोशल नेटवर्क थ्रेड्स अगले महीने ईयू में प्लेटफॉर्म लॉन्च कर सकता है.

यह भी पढ़ें- Bihar News:'न धर्म बचेगा, न धन'...गिरिराज ने क्यों की मदरसों पर रोक लगाने की मांग?

यूरोपीय संघ के नियमों का अनुपालन करने के लिए, मेटा क्षेत्र के यूजर्स को उपयोग के लिए अपने ऐप का व्यू-ऑनली मोड प्रदान कर सकता है. 'इसका मतलब है कि यूजर्स को पोस्ट देखने के लिए प्रोफाइल बनाना जरूरी नहीं होगा. लेकिन उन्हें पोस्टिंग के लिए प्रोफाइल बनानी पड़ सकती है.' इसके अलावा, कंपनी ने यूजर्स के लिए अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल को हटाए बिना अपनी थ्रेड्स प्रोफाइल को हटाने का एक तरीका निकाला.

इनपुट-आईएएनएस के साथ 

यह भी पढ़ें- JEE Main 2024 Registration Date: बढ़ाई गई जेईई मेन की रजिस्ट्रेशन डेट, अब इस तारीख तक कर पाएंगे अप्लाई

Trending news