IND Vs PAK Asia Cup 2023: मैच से पहले सोशल मीडिया पर भिड़े फैन्स, जमकर वायरल हो रहे मीम्स
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1852125

IND Vs PAK Asia Cup 2023: मैच से पहले सोशल मीडिया पर भिड़े फैन्स, जमकर वायरल हो रहे मीम्स

इस महामुकाबले को लेकर पारा काफी हाई है. इस मैच को लेकर दोनों देशों के फैंस क्रेजी हो चुके हैं और अपनी-अपनी टीमों का समर्थन कर रहे हैं. इसे लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है. 

फाइल फोटो

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 का आगाज हो चुका है. आज यानी 2 सितंबर को भारत और पाकिस्तान (IND Vs PAK Asia Cup 2023) की भिड़ंत होनी है. श्रीलंका के पल्लेकेल में दोपहर 3 बजे से मैच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच तकरीबन 4 साल बाद वनडे मुकाबला होने वाला है. इस महामुकाबले को लेकर पारा काफी हाई है. इस मैच को लेकर दोनों देशों के फैंस क्रेजी हो चुके हैं और अपनी-अपनी टीमों का समर्थन कर रहे हैं. इसे लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है. कुछ मीम्स तो ऐसे हैं, जिन्हें देखकर किसी के भी चेहरे पर मुस्कान आ सकती है.

पाकिस्तानी फैन्स को विराट कोहली का डर सता रहा है. एक भारतीय क्रिकेट प्रशंसक ने पाकिस्तानी महिला का मीम्स शेयर किया है जिसमें वो कह रही है कि उन्हें विराट कोहली से बहुत डर लगता है, जब वो मैदान पर आंख दिखाते हैं तो लोग खौफ में आ जाते हैं. वहीं एक यूजर ने ऐसा मीम शेयर किया है जिसमें रोहित शर्मा की खतरनाक बल्लेबाजी देखकर पाकिस्तानी खिलाड़ी उनके पैरों पर गिर जाता है. इसके बाद रोहित शर्मा उसे उठाते हुए नजर आते हैं.

ये भी पढ़ें- IND Vs PAK: मैच से पहले इस पाक खिलाड़ी से मिले कोहली, बातचीत का वीडियो सामने आया

कैसा है मौसम का हाल?

मैच में मौसम को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. इस बारे में पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम ने एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने वहां का एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि बहुत से लोग मुझसे कैंडी के मौसम के बारे में पूछ रहे हैं. जहां मैं रह रहा हूं, वहां बादल छाए रहने के साथ बूंदाबांदी हो रही है. लेकिन आप देख सकते हैं कि मौसम साफ हो रहा है. यहां से मैदान एक घंटे की दूरी पर है. हो सकता है, वहां मौसम अलग हो. पल्लेकेल में फिलहाल बारिश नहीं हो रही है. कहा जा रहा है कि तय समय पर टॉस होगा. ऐसे में मैच होने के आसार बेहद ज्यादा है.

ये भी पढ़ें- IND vs PAK: वनडे में टीम India पर भारी पड़ा है Pakistan, जानें कौन है Asia Cup का बॉस

आंकड़ों में देखिए कौन आगे?

एशिया कप में भारत-पाकिस्तान कुल 16 बार आपस में भिड़ चुके हैं. एशिया कप के वनडे फॉर्मट में दोनों टीमें 13 बार टकरा चुकी हैं. जिसमें भारतीय टीम पाकिस्तान को 7 बार पटखनी दे चुकी है. वहीं 5 बार पाकिस्तान ने जीत का स्वाद चखा है. एक मुकाबले का कोई नतीजा नहीं निकल सका था. 

Trending news