ENG vs SL Dream11 Prediction: इंग्लैंड-श्रीलंका मैच में बल्लेबाज दिला सकते हैं ज्यादा अंक, ऐसे बनाएं ड्रीम टीम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1930107

ENG vs SL Dream11 Prediction: इंग्लैंड-श्रीलंका मैच में बल्लेबाज दिला सकते हैं ज्यादा अंक, ऐसे बनाएं ड्रीम टीम

ENG vs SL Dream11 Prediction: विश्व कप 2023 का 25 वां मैच इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच खेला जाने वाला है. दोनों देशों के बीच ये मुकाबल बैंगलोर में दोपहर 2 बजे से खेला जाने वाला है.

ENG vs SL Dream11 Prediction: इंग्लैंड-श्रीलंका मैच में बल्लेबाज दिला सकते हैं ज्यादा अंक, ऐसे बनाएं ड्रीम टीम

पटना:ENG vs SL Dream11 Prediction, Today match: आईसीसी विश्व कप 2023 के 25 वें मुकाबले में इंग्लैंड और श्रीलंका की टीमें आमने-सामने होने वाली है. दोनों देशों के बीच विश्व कप का अहम मुकाबला बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में दोपहर 2 बजे से खेला जाने वाला है. बैंगलोर स्टेडियम में आमतौर पर डाई स्कोरिंग मैच देखने तो मिलते हैं. यहां खेले गए विश्व कप के पिछले मैच 700 के करीब रन बने थे. ऐसें में संभावना है कि इस मैच में इंग्लैंड के बल्लेबाज श्रीलंका के गेंदबाजों पर भारी पड़ सकते हैं. इंग्लैंड की कोशिश होगी की वो इस मैच को बड़े अंतर से जीतकर सेमीफाइनल के रेस में अपने आप को बनाए रखे. वहीं दूसरी तरफ श्रीलंका की कोशिश होगी की वो इंग्लैंड को कड़ी टक्कर दे. ऐसे में अगर आप भी इंग्लैंड और श्रीलंका के मैच दोनों देशों के खिलाड़ियों को मिलाकर ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो हम इसमें आपकी मदद करने वाले हैं.

इंग्लैंड - श्रीलंका पिच रिपोर्ट (ENG vs SL Pitch Report)

इंग्लैंड और श्रीलंका का मुकाबला बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाने वाला है. यहां की पिच पर आमतौर पर ढेर सारे रन देखने को मिलते है. पिछले मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने यहां 370 से ज्यादा रन बनाए थे. ऐसे में संभावना है कि इस मैच में इंग्लैंड के बल्लेबाजों का जलवा देखने को मिले. यहां दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम ज्यादातर मैच जीतती है. ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम यहां पहले गेंदबाजी करने का फैसला कर सकती है.

इंग्लैंड बनाम श्रीलंका मैच के लिए ड्रीम11 टीम(ENG vs SL Dream 11)

कप्तान: जोस बटलर

उप कप्तान: कुसल मेंडिस

विकेट कीपर: जोस बटलर, कुसल मेंडिस

बल्लेबाज: कुसल पेरेरा, जो रूट, डेविड मलान, पथुम निसांका, जॉनी बेयरस्टो

ऑल राउंडर: डेविड विली

गेंदबाज: मार्क वुड, कसुन रजिथा, दिलशान मदुशंका

ENG vs SL संभावित प्लेइंग 11 (ENG vs SL Possible Playing 11)

इंग्लैंड प्लेइंग 11

जॉनी बेयरस्टो, डेविड मलान, जो रूट, बेन स्टोक्स, हैरी ब्रूक, जोस बटलर (कप्तान और विकेटकीपर), सैम कुर्रन, डेविड विली, आदिल राशिद, गस एटकिंसन, मार्क वुड

श्रीलंका प्लेइंग 11

पथुम निसांका, कुसल पेरेरा, कुसल मेंडिस (कप्तान और विकेटकीपर), चरिथ असलंका, सदीरा समरविक्रमा, धनंजय डी सिल्वा, दुशन हेमंथा, महेश थीक्षाना, चमिका करुणारत्ने,  कसून रजिथा, दिलशान मदुशंका

ये भी पढ़ें- प्रेमी ने की प्रेमिका से शादी,गुस्साए परिजनों ने उठाया ऐसा कदम, सोच कर भी कांप जाएगी रूह

Trending news