Ishan Kishan: क्रिकेटर ईशान किशन पुदीने की चटनी समझकर खा गए थे वसाबी, बताया दिलचस्प किस्सा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2029969

Ishan Kishan: क्रिकेटर ईशान किशन पुदीने की चटनी समझकर खा गए थे वसाबी, बताया दिलचस्प किस्सा

Kaun Banega Crorepati 15: क्विज आधारित रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 15 में नजर आए भारतीय क्रिकेटर ईशान किशन ने एक दिलचस्‍प किस्‍सा शेयर करते हुए बताया कि एक बार उन्‍होंने वसाबी को पुदीने की चटनी समझकर खा लिया था. 

Ishan Kishan: क्रिकेटर ईशान किशन पुदीने की चटनी समझकर खा गए थे वसाबी, बताया दिलचस्प किस्सा

Kaun Banega Crorepati 15: क्विज आधारित रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 15 में नजर आए भारतीय क्रिकेटर ईशान किशन ने एक दिलचस्‍प किस्‍सा शेयर करते हुए बताया कि एक बार उन्‍होंने वसाबी को पुदीने की चटनी समझकर खा लिया था, फिर उनके मुंह में तेज जलन हुई. क्विज आधारित रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 15 के होस्ट मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने हॉट सीट पर क्रिकेट सनसनी ईशान और स्मृति मंधाना का स्वागत किया.

20,000 रुपये के लिए, उनसे एक तस्वीर पर आधारित प्रश्न पूछा गया, इनमें से कौन सा जापानी व्यंजन है? सही उत्तर, सुशी था. बिग बी ने इसका जवाब देते हुए कहा कि, मुझे भी इसका जवाब पता था. जब मैंने चॉपस्टिक देखी तो मुझे पता चल गया, मुझे अभी भी नहीं पता कि इसका उपयोग करके कैसे खाया जाता है.

ईशान ने कहा, जब मैंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलना शुरू किया था, तो लंदन और अन्य देशों की यात्रा करने वाले क्रिकेटर मुझे सुशी के लिए बाहर ले गए थे. उन्होंने मुझसे कहा था सुशी को पुदीने की चटनी के साथ खायें. 25 वर्षीय क्रिकेटर ने कहा, मुझे लगा कि यह भारतीय व्यंजनों के समान है और स्वादिष्ट होगा. मैंने भरपूर मात्रा में पुदीने की चटनी ली और जब मैंने इसे खाया, सर...।

ब्रह्मास्त्र फेम अभिनेता ने टोकते हुए कहा, आपके मुंह में आग लग गई थी. ईशान ने कहा, सर, इससे मेरी नाक बहने लगी और मेरे कान गर्म हो गए. वह वसाबी थी. 81 वर्षीय अभिनेता ने कहा, हां, वसाबी तीखी और गर्म होती है. ईशान ने तब खुलासा किया कि उन्होंने अगले चार खिलाड़ियों के साथ भी यही मजाक किया था. युवा क्रिकेटर ने अंत में कहा, मेरे साथ मजाक किया गया था. इसलिए, मैंने नए खिलाड़ियों को भी पुदीने की चटनी खाने के लिए कहा.

इनपुट- आईएएनएस के साथ 

यह भी पढ़ें- KBC पहुंचे ईशान किशन, अमिताभ बच्चन ने क्रिकेटर को दी शादी से जुड़ी सलाह

Trending news