Bigg Boss 17: अंकिता ने किया खुलासा, आखिर सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में क्यों नहीं हुईं शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1972345

Bigg Boss 17: अंकिता ने किया खुलासा, आखिर सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में क्यों नहीं हुईं शामिल

Bigg Boss 17: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में खुलासा किया है कि वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में शामिल क्यों नहीं हो सकीं.

Bigg Boss 17: अंकिता ने किया खुलासा, आखिर सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में क्यों नहीं हुईं शामिल

Bigg Boss 17: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में खुलासा किया है कि वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में शामिल क्यों नहीं हो सकीं.

अंकिता और सुशांत ने पवित्र रिश्ता के सेट पर डेटिंग शुरू की और सात साल बाद रिश्ता खत्म कर दिया. इस बारे में बात करते हुए कि वह सुशांत के अंतिम संस्कार में क्यों नहीं गईं, एक्ट्रेस ने कहा, मैं उसके अंतिम संस्कार पर भी नहीं गई. मैं उसे उस तरह नहीं देख सकती थी. मैं जा ही नहीं पाई. मुझे लगा मैं नहीं देख सकती ये... विक्की ने मुझे फ्यूनरल अटेंड करने को कहा, लेकिन मैंने जाने से मना कर दिया.

लेटेस्ट एपिसोड में, मुनव्वर ने दिल टूटने पर एक शायरी सुनायी, जिसे सुनकर अंकिता ने कहा कि उनकी शायरी दिल को छू जाती है. लेकिन, बुरी तरह हिट करती है. इसके बाद वह सुशांत की फिल्म एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी का गाना कौन तुझे गाने लगती है.

अंकिता को मुनव्वर से यह कहते हुए भी देखा गया, बहुत अच्छा इंसान था वो. मैं ऐसे बोलती हूं ना कभी, मुझे इतना अजीब लगता है. मतलब अभी तो ठीक है नॉर्मल हो गया है. विक्की का भी दोस्त है ना सुशांत तो तुम्हें पता है अब वो नहीं रहा दुनिया में, यह सबसे बुरा एहसास है.

एक बार पहले भी अंकिता सुशांत के साथ हुए ब्रेकअप पर बिग बॉस हाउस में बोल चुकी हैं. अंकिता ने सार्वजनिक रूप से अपने ब्रेकअप के बारे में बिग बॉस हाउस में चर्चा की थी. एक्ट्रेस ने 2010 में शो पवित्र रिश्ता के सेट पर सुशांत को डेट करना शुरू किया था और सात साल बाद ब्रेकअप कर लिया था. अभिनेत्री ने बताया कि सुशांत ने ब्रेकअप का कोई कारण नहीं बताया था और चीजें एक ही रात में बदल गईं. अंकिता ने यह भी साझा किया कि जब उसने उसकी आंखों में देखा तो उसे एहसास हुआ कि वहां कोई प्यार नहीं था और तभी उसे लगा कि यह सब खत्म हो गया है.

बता दें कि पवित्र रिश्ता में अर्चना और मानव के किरदार निभाने के बाद अंकिता और एसएसआर एक घरेलू नाम बन गए. 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर आई. अंकिता ने अब विक्की जैन से शादी कर ली है, जो इस शो का भी हिस्सा हैं.
इनपुट- आईएएनएस के साथ 

यह भी पढ़ें- 'सैम बहादुर' में गोरखा सैनिकों के साथ एक प्रतिष्ठित शॉट में भावुक हुईं मेघना गुलजार​ 

Trending news