बेगूसराय पुलिस ने ट्रक से बरामद की 173 कार्टून विदेशी शराब, चालक गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2020522

बेगूसराय पुलिस ने ट्रक से बरामद की 173 कार्टून विदेशी शराब, चालक गिरफ्तार

Bihar News: पटना की टीम को सूचना मिली कि बेगूसराय में एक ट्रक पर शराब गिट्टी के नीचे छुपा कर लाया गया है. इसके बाद पटना से आई टीम ने नगर थाना क्षेत्र में अलका सिनेमा हॉल के समीप खड़े ट्रक में गिट्टी के नीचे से शराब की 173 कार्टून शराब बरामद किया गया है.

बेगूसराय पुलिस ने ट्रक से बरामद की 173 कार्टून विदेशी शराब, चालक गिरफ्तार

बेगूसराय : बेगूसराय में शराबबंदी के बीच नव वर्ष के मौके पर शराब बेचने के लिए भारी मात्रा में शराब की खेप लाइ जा रही हैं. पुलिस में नए साल में शराब तस्करों पर लगाम लगाने के लिए लगातार शराब तस्करों के खिलाफ छापेमारी कर रही है. इसी कड़ी में पुलिस ने छापेमारी कर गिट्टी लोड ट्रक पर छुपाकर लायी गई 173 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया है. ट्रक के चालक और खलासी को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि बिहार सरकार ने पूरे राज्य में शराबबंदी कानून लागू कर रखा है. राज्य के सीमा बोर्डर पर तस्कर अलग-अलग पैंतरा अपना रहे हैं. दरअसल, आज सुबह उत्पाद विभाग पटना की टीम ने बेगूसराय शहर के हर हर महादेव चौक से गिट्टी में छुपाकर लाया गया, जो शराब बरामद किया है. बताया जाता है कि पटना की टीम को सूचना मिली कि बेगूसराय में एक ट्रक पर शराब गिट्टी के नीचे छुपा कर लाया गया है. इसके बाद पटना से आई टीम ने नगर थाना क्षेत्र में अलका सिनेमा हॉल के समीप खड़े ट्रक में गिट्टी के नीचे से शराब की 173 कार्टून शराब बरामद किया गया है.

इसके साथ ही गढ़पुरा थाना क्षेत्र से एक कार से करीब 10 कार्टून विदेशी शराब के साथ कार चालक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि नए साल को देखते हुए लगातार पुलिस शराब माफिया पर नकेल कसने के लिए छापेमारी कर रही है. इसी दौरान नगर थाना क्षेत्र के अलका सिनेमा हॉल के पास से एक ट्रक से 173 कार्टून शराब बरामद किया गया है वहीं का गढ़पूरा थाना क्षेत्र में भी एक कार से शराब बरामद हुआ है.

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़िए-  गठबंधन में सभी दलों के नेताओं की अपनी है महत्वाकांक्षा, सभी को बनना है PM : मनोज तिवारी

 

Trending news