नवादा में पिता बन गया हैवान, 9 महीने के बच्चे को पत्थर पर पटक-पटक कर मार डाला, पढ़ें रूह कंपाने वाली घटना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2198722

नवादा में पिता बन गया हैवान, 9 महीने के बच्चे को पत्थर पर पटक-पटक कर मार डाला, पढ़ें रूह कंपाने वाली घटना

Nawada News: घटना की सूचना पर परना डावर के थानाध्यक्ष रंजन चौधरी ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेजा. पुलिस ने हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Nawada Crime News: बिहार के नवादा से रूह कंपा देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां एक कलयुगी पिता ही हैवान बन गया और अपने 9 महीने के बच्चे पर बिल्कुल भी दया नहीं आई. उसने अपने बेटे को पत्थर पर पटक-पटक कर मौत के घाट उतार दिया. ये दिल-दहला देने वाली घटना सिरदला प्रखंड के साढ़ पंचायत स्थित हरनरायणपुर गांव की है. पुलिस ने हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि संजय यादव के दामाद ने अपने ही 09 महीने के बेटे मुस्कान कुमार को पत्थर के सिलबट्टे पर पटक दिया. नौनिहाल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. स्थानीय लोगों की मानें तो घटना के वक्त घर के सभी परिवार गेहूं की फसल काटने के लिए गए थे. 

स्थानीय लोगों ने बताया कि संजय यादव का दामाद अपनी पत्नी से मिलने के लिए आया हुआ था. जब सभी लोग फसल काटने चले गए तो पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. मामूली कहासुनी में झगड़ा इतना बढ़ गया कि आरोपी पिता ने अपने बच्चे को ही सिलबट्टे पर पटकना शुरू कर दिया. उसने अपनी पत्नी को भी पीटा. जब तक पड़ोसी मामले को सुलझाने पहुंचे, तबतक बच्चे की मौत हो चुकी थी. घटना की सूचना पर परना डावर के थानाध्यक्ष रंजन चौधरी ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेजा. वहीं हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- Begusarai: दामाद ने ससुर-साले को पीट-पीटकर किया अधमरा, जानें क्या है पूरा मामला?

इस मामले में आरोपी पिता सुधीर कुमार की पत्नी सिंकु कुमारी के आवेदन पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है. बताया जाता है कि सुधीर कुमार बरदाग गांव के निवासी विजय कुमार का बेटा है और लेबर का काम करता था. उसकी दो साल पहले ही उसकी शादी हुई थी. इस बीच वह कमाने के लिए यूपी के वाराणसी गया था. जहां वह करीब 6 महीने तक रहकर एक होटल में काम किया. इसके बाद वापस घर लौट आया. इसके बाद से वह घर पर ही रहकर मजदूरी कर रहा था. कुछ दिनों से उसका अपनी पत्नी सिंकु कुमारी से विवाद चल रहा था, तभी सिंकु कुमारी अपने पिता के घर रहने चली आई थी. 

TAGS

Trending news