Nitish Kumar: CM नीतीश कुमार हुए ट्रोल, RJD ने 4000 सांसद वाले बयान पर ली चुटकी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2193803

Nitish Kumar: CM नीतीश कुमार हुए ट्रोल, RJD ने 4000 सांसद वाले बयान पर ली चुटकी

Nitish Kumar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को रविवार को सोशल मीडिया पर यह भविष्यवाणी करने के लिए ट्रोल किया गया कि राजग लोकसभा की स्वीकृत संख्या से कई गुना अधिक ‘‘चार हजार से अधिक सीटें’’ जीतेगा.

नीतीश कुमार हुए ट्रोल

नवादा:Nitish Kumar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को रविवार को सोशल मीडिया पर यह भविष्यवाणी करने के लिए ट्रोल किया गया कि राजग लोकसभा की स्वीकृत संख्या से कई गुना अधिक ‘‘चार हजार से अधिक सीटें’’ जीतेगा. जदयू प्रमुख ने नवादा जिले में एक रैली में अपने संबोधन के दौरान यह गलती की, इस दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वहां मौजूद थे. नीतीश कुमार के भाषण का जो हिस्सा वायरल हो गया है, उसमें उन्हें खुद को सही करने से पहले ‘‘चार लाख बोलते हुए और प्रधानमंत्री की ओर मुड़ कर चार हजार से भी ज्यादा (4000 से अधिक) कहते सुना जा सकता है.

शायद वह आम चुनाव में 400 से अधिक सीट जीतने की कामना कर रहे थे. राजद प्रवक्ता सारिका पासवान ने ‘एक्स’ पर लिखा, ‘‘मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी, मोदी जी को चार लाख से अधिक सांसद देने की सोचे, फिर उन्हें लगा यह ज्यादा होगा, 4000 सांसदों से काम चल जाएगा.’’ बिहार के सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहने वाले नीतीश कुमार की उम्र 70 साल से अधिक है और हाल के दिनों में कुछ मौकों पर उनकी जुबान फिसलने के कारण भी वे खबरों में रहे हैं.

इस बीच जदयू नेताओं ने नवादा प्रकरण पर पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है. हालांकि, इस मामले में वह ट्रोल हो रहे हैं. बता दें कि सीएम नीतीश कुमार तीन महीने से भी कम समय पहले ही बीजेपी के नेतृत्व वाले गठबंधन में वापस लौटे हैं. नवादा में आज पीएम मोदी के साथ एक रैली के दौरान उनकी जुबान फिसल गई.

इनपुट- भाषा

ये भी पढ़ें- CM नीतीश कुमार ने कैंसर से जूझ रहे सुशील मोदी से की मुलाकात, जाना हाल-चाल

Trending news