Vijay Jha Arrested: आय से अधिक संपत्ति मामले में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, रेड में करोड़ों की संपत्ति का खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2253842

Vijay Jha Arrested: आय से अधिक संपत्ति मामले में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, रेड में करोड़ों की संपत्ति का खुलासा

मुजफ्फरपुर में आयकर विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए आय से अधिक संपत्ति मामले में वार्ड संख्या 41 की पार्षद सीमा झा और उनके पति सह पूर्व पार्षद विजय झा को गिरफ्तार कर लिया गया है. आयकर विभाग ने ये गिरफ्तारी तीन दिनों तक चले छापेमारी के बाद की है. 

पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर के वार्ड संख्या 41 की पार्षद सीमा झा और उनके पति सह पूर्व पार्षद विजय झा को आय से अधिक संपत्ति मामले में आज गिरफ्तार कर लिया गया है. आयकर विभाग ने ये गिरफ्तारी तीन दिनों तक चले छापेमारी के बाद की है. वहीं आय से अधिक संपत्ति, आर्म्स एक्ट और शराब मामले में की गई इस बड़ी कार्रवाई से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस ने पूर्व पार्षद विजय झा और उनकी पत्नी वार्ड पार्षद सीमा झा को भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती के बाद गिरफ्तार किया है. पुलिस ने वार्ड पार्षद सीमा झा को उनके घर से गिरफ्तार किया है, वहीं गिरफ्तारी के हाद तबी.त खराब होने की वजह से पुलिस अभिरक्षा में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

वहीं पूर्व पार्षद विजय झा को पुलिस ने इनके विवाह भवन से गिरफ्तार किया है. बता दें कि विजय झा के घर सहित कई अन्य ठिकानों पर पिछले तीन दिनों से आयकर विभाग की छापेमारी जारी थी. इस दौरान विजय झा के करोड़ो की संपत्ति का खुलासा हुआ. आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी के दौरान उनके घर से एक करोड़ कैश और इनके स्कूल से 5 हथियार बरामद किया था. इसके अलावा आयकर विभाग बैंक के लॉकर से 1 किलो सोना के साथ साथ करोड़ों के निवेश के कागजात और जमीन के कागजात बरामद किए थे.

इस मामले को लेकर मुशहरी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. जिसके बाद पुलिस की टीम शनिवार को देर शाम से ही गिरफ्तारी की कार्रवाई में जुट गई थी. वार्ड पार्षद सीमा झा को काफी समय के बाद उनके आवास से गिरफ्तार किया गया. जिसके बाद सीमा झा की स्वास्थ्य स्थिति खराब होने के बाद पुलिस अभिरक्षा में इलाज के लिए भेज दिया गया है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- Nalanda Firing: नालंदा में हुई अंधाधुंध फायरिंग, बिजली बनाने को लेकर हुआ विवाद, बच्चा सहित 4 घायल

Trending news