बिहार पुलिस ने युवक की पकड़ कर कराई मंदिर में शादी, 3 साल से प्रेम के बावजूद करता था इनकार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2064355

बिहार पुलिस ने युवक की पकड़ कर कराई मंदिर में शादी, 3 साल से प्रेम के बावजूद करता था इनकार

Bihar News: तीन साल तक चले प्रेम-प्रसंग के बाद बात जब शादी तक पहुंची तो मुजफ्फरपुर के प्रेमी ने शादी से इनकार कर दिया. जिसके बाद पीड़िता ने न्याय के लिए पुलिस से गुहार लगाई.

बिहार पुलिस ने युवक की पकड़ कर कराई मंदिर में शादी, 3 साल से प्रेम के बावजूद करता था इनकार

मुजफ्फरपुर: Bihar Police: बिहार के मुजफ्फरपुर में अनोखी शादी का मामला सामने आया है. जहां पुलिस की मौजूदगी में प्रेमिका की बेवफा प्रेमी से मंदिर में शादी कराई गई. दरअसल, मुजफ्फरपुर जिला के रहने वाले अनुज कुमार और पश्चिम चंपारण जिले की बेतिया की रहने वाली प्रेमिका सोनी कुमारी के बीच 3 वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था. एक शादी के दौरान में दोनों की मुलाकात हुई थी.जिसके बाद दोनों के बीच प्रेम परवान चढ़ा और फिर दोनो ने एक दूसरे का नंबर साझा किया. फिर लगातार मिलना जुलना शुरू हुआ तीन साल तक चले प्रेम प्रसंग के बाद बात जब बात शादी तक पहुंची तो प्रेमी शादी से टालमटोल कर रहा था और बार बार शादी से इंकार कर रहा था.जिसके बाद से पीड़िता ने इस बात की जानकारी अपने परिजन को दी. परिजन ने जब लड़के से बात किया तो टाल मटोल करने लगा. पीड़िता और उसके परिजन ने मुजफ्फरपुर की महिला थाने में इस मामले को लेकर गुहार लगाई.जिसके बाद पुलिस ने करवाई करते हुए आरोपी युवक को थाने लाई और फिर थाने में पूछताछ के बाद मंदिर में हिंदू रीति रिवाज से शादी करवा दिया.

मुजफ्फरपुर पहुंची पश्चिम चंपारण जिला के बेतिया की रहने वाली युवती को जब कोई रास्ता नहीं दिखा तो पुलिस का सहारा लिया. मामला मुजफ्फरपुर के नगर क्षेत्र के महिला थाना का है जहां पर एक धोखेबाज प्रेमी को उसकी प्रेमिका ने एक अनोखा सबक सिखाया और प्रेमी को शादी करने को मजबूर कर दिया. इस शादी को मंजूरी थाना से मिली और फिर पुलिस वालो की मौजूदगी में मंदिर में पुलिस सुरक्षा के बीच दोनों की शादी करवाई गई. यही नहीं इस अनोखी शादी को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

मामले में पीड़िता सोनी कुमारी ऊर्फ अनीता ने बताया कि वह पश्चिम चंपारण की बेतिया की रहने वाली है और प्रेमी अनुज कुमार से बीते 3 साल से प्रेम संबंध है. 3 वर्ष पूर्व हम दोनों का प्यार हुआ था और उसके बाद हम लोगों ने एक दूसरे का मोबाइल से बातचीत शुरू किया. इसके बाद हम लोग ने शादी करने की ठान ली,लेकिन अब वह शादी से लगातार इनकार कर रहा था.जिसके बाद मैंने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी. आखिरकार कोई रास्ता न दिखा तो पुलिस का सहारा लिया.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- पटना पुलिस का नशा के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, नशे के इंजेक्शन के साथ चार लोग गिरफ्तार

Trending news