Bihar Police: मुंगेर में शराब माफियाओं ने पुलिस टीम पर किया हमला, ग्रामीणों से बचने के लिए कुएं में कुदे चालक की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2237896

Bihar Police: मुंगेर में शराब माफियाओं ने पुलिस टीम पर किया हमला, ग्रामीणों से बचने के लिए कुएं में कुदे चालक की मौत

Munger News: शराब माफियाओं ने गांव वालों के साथ मिलकर पुलिस टीम पर ही हमला बोल दिया. इस दौरान ग्रामीणों ने उत्पाद विभाग का वाहन चला रहे प्राइवेट चालक राकेश कुमार पर हमला कर दिया. ग्रामीणों से बचने के लिए चालक एक कुएं में कूद गया. कुएं में डूबने से उसकी मौत हो गई. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Attack On Bihar Police: बिहार में शराब माफिया का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन माफिया बैखोफ होकर पुलिस पर हमले कर रहे हैं. ताजा मामला मुंगेर जिले के नक्सल प्रभावित धरहरा प्रखंड से सामने आया है. यहां विक्रमपुर दरियापुर गांव में शराब की सूचना मिलने पर पुलिस ने सोमवार (06 मई) की देर रात छापा मारा. इस दौरान शराब माफियाओं ने गांव वालों के साथ मिलकर पुलिस टीम पर ही हमला बोल दिया. इस दौरान ग्रामीणों ने उत्पाद विभाग का वाहन चला रहे प्राइवेट चालक राकेश कुमार पर हमला कर दिया. ग्रामीणों से बचने के लिए चालक एक कुएं में कूद गया. कुएं में डूबने से उसकी मौत हो गई. 

जानकारी के मुताबिक, उत्पाद विभाग के अधिकारियों ने छापेमारी के दौरान चालक को कुएं के पास बरामद शराब की रखवाली करने को कहा था. चालक राकेश कुमार शराब की रखवाली कर रहा था. इस बीच बड़ी संख्या में ग्रामीणों के साथ शराब तस्कर वहां पहुंच गए. ग्रामीणों से बचने के लिए चालक कुएं में कूद गया. कुएं में डूबने से उसकी मौत हो गई. इसकी सूचना पर उत्पाद विभाग के पदाधिकारी और थाना से पुलिस भी पहुंची. कुएं से मृतक चालक के शव को बाहर निकल गया. शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर सदर अस्पताल भेजा गया है. 

ये भी पढ़ें- Bihar: नवादा में एक युवक को गोली मारकर किया घायल, पटना में दिनदहाड़े सीमेंट कारोबारी की हत्या

घटना के बाद उत्पाद विभाग की टीम के साथ कई थानों की पुलिस छापेमारी कर रही है. इस मामले में सहायक कमिश्नर प्रोबेशन एक्साइज विकेश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. शराब तस्करों को चिन्हित कर लिया गया है. किसी भी सूरत में किसी को छोड़ा नहीं जाएगा. उधर बिहारशरीफ के अस्थावां थाना क्षेत्र के ओइयाव गांव में शनिवार (04 मई) की रात शराब की खोज में गई पुलिस टीम पर हमला हुआ था. ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर जमकर रोड़ेबाजी की थी. इस घटना में 4 पुलिसकर्मी जख्मी हो गए थे. घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मौके से पांच लीटर चुलौआ शराब बरामद की गई थी.

Trending news