Jharkhand Politics: BJP ने झारखंड में भी चल दिया यूपी वाला दांव, क्या अगले अखिलेश यादव साबित होंगे हेमंत सोरेन?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2166459

Jharkhand Politics: BJP ने झारखंड में भी चल दिया यूपी वाला दांव, क्या अगले अखिलेश यादव साबित होंगे हेमंत सोरेन?

Jharkhand Politics: झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की भाभी सीता सोरेन ने JMM का साथ छोड़कर बीजेपी ज्वाइन कर ली है. बीजेपी ज्वाइन करते हुए सीता सोरेन ने नाम लिए बिना हेमंत सोरेन पर जमकर निशाना साधा.

सीता सोरेन ने बीजेपी ज्वाइन की

Jharkhand Politics: लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने झारखंड में शिबू सोरेन परिवार में घात लगा दी और गुरुजी की बड़ी बहू सीता सोरेन को ही अपने साथ मिला लिया. इस तरह से बीजेपी ने झारखंड में भी यूपी वाला दांव चल दिया है. दरअसल, यूपी विधानसभा चुनाव के वक्त अखिलेश यादव बड़े जोरशोर से चुनाव प्रचार करने में जुटे थे. वह बीजेपी को उखाड़ फेंकने का दावा कर रहे थे. वहीं बीजेपी ने बड़ा दांव चलते हुए मुलायम सिंह यादव के परिवार में तोड़फोड़ कर दी थी और उनकी छोटी बहू अपर्णा यादव को अपने साथ मिला लिया था. चुनाव से ठीक पहले अखिलेश यादव की भाभी को ही अपने साथ खड़ा करके बीजेपी ने उनकी पार्टी को गुंडों की पार्टी का तमगा दे दिया. जनता में इसका बड़ा संदेश गया और अखिलेश यादव चुनाव हार गए. अब देखना ये होगा कि क्या हेमंत सोरेन भी अगले अखिलेश यादव साबित होंगे. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: महागठबंधन में कब होगी सीट शेयरिंग? बिहार से जुड़े राज्यों में भी लालू यादव करेंगे सीटों का बंटवारा

अब झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की भाभी सीता सोरेन ने JMM का साथ छोड़कर बीजेपी ज्वाइन कर ली है. बीजेपी ज्वाइन करते हुए सीता सोरेन ने नाम लिए बिना हेमंत सोरेन पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मेरे ससुर शिबू सोरेन और मेरे स्वर्गीय पति दुर्गा सोरेन ने झारखंड को अलग राज्य बनाने के लिए संघर्ष किया था. मेरे पति का सपना था कि झारखंड का विकास हो, लेकिन आज उनका सपना चकनाचूर हो रहा है. उन्होंने कहा कि अब मैं मोदी जी के परिवार में आ गई हूं. अब मोदी जी के नेतृत्व में अपने पति का सपना पूरा करूंगा. 

ये भी पढ़ें- Bihar Leaders On Social Media: नीतीश कुमार, सम्राट चौधरी और तेजस्वी यादव... वर्चुअल दुनिया में किसकी-कितनी ताकत?

सीता सोरेन ने कहा कि मेरे स्वर्गीय पति दुर्गा सोरेन झारखंड आंदोलन के अग्रणी योद्धा और महान क्रांतिकारी थे. उनके निधन के बाद से ही मैं और मेरा परिवार लगातार उपेक्षा का शिकार रहे हैं. पार्टी और परिवार के सदस्यों द्वारा हमें अलग-थलग किया गया है, जो मेरे लिए अत्यंत पीड़ादायक रहा है. बता दें कि सीता सोरेन झारखंड की जामा सीट से विधायक हैं. 

Trending news