तेजस्वी की यात्रा सिवान से गुजरी पर शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब नदारद, बोलीं- अपने लोगों से संपर्क करने में थी व्यस्त
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2124467

तेजस्वी की यात्रा सिवान से गुजरी पर शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब नदारद, बोलीं- अपने लोगों से संपर्क करने में थी व्यस्त

Jan Vishwas Yatra: हिना शहाब ने कहा, हम अपने कार्यक्रम में थोड़ा व्यस्त थे. अपने लोगों से संपर्क कर रहे थे. तेजस्वी यादव जी का प्रोग्राम कैसा था, क्या था, क्या नहीं था, मैं कैसे बता सकती हूं. हिना ने कहा, हम शुरू से सामाजिक काम करते रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे. 

शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब

Jan Vishwas Yatra: गुरुवार सुबह तेजस्वी यादव की जनविश्वास यात्रा अपने जमाने के बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन के इलाके सिवान से गुजरी. इस यात्रा में मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब शामिल नहीं हुईं. तेजस्वी की यात्रा के सिवान से जाने के बाद हिना शहाब ने अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा, हर आदमी हर जगह पहुंच जाएगा, यह जरूरी नहीं है. मेरा अपना प्रोग्राम था. कुछ घरेलू कामों में व्यस्त थीं, इसलिए पार्टी की यात्रा में शामिल नहीं हो पाई. जब हिना शहाब से चुनाव लड़ने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, तीन साल से लगातार जनता के बीच बनी हुई हूं. चुनाव मैं लड़ूं या मेरा बेटा या फिर मेरे कोई अपने, सब एक ही हैं. चुनाव चिह्न क्या होगा, इस सवाल के जवाब में हिना शहाब ने कहा, जब नामांकन होगा तो चुनाव चिह्न के बारे में भी पता चल जाएगा. 

हिना शहाब ने कहा, हम अपने कार्यक्रम में थोड़ा व्यस्त थे. अपने लोगों से संपर्क कर रहे थे. तेजस्वी यादव जी का प्रोग्राम कैसा था, क्या था, क्या नहीं था, मैं कैसे बता सकती हूं. हिना ने कहा, हम शुरू से सामाजिक काम करते रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे. 

यह भी पढ़ें:Bettiah News: बीजेपी विधायक के बेटे को ग्रामीणों ने गांव से खदेड़ा, किया पथराव

नीतीश कुमार की सरकार को लेकर हिना का कहना था, जनता दल यूनाइटेड कभी भारतीय जनता पार्टी के साथ थी. फिर राजद के साथ आई और अब एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी के साथ है. हिना ने एक तरह से नीतीश कुमार की सरकार की तारीफ करते हुए कहा, सरकार जो भी काम कर रही है, बेहतर कर रही है. सोशल वर्कर होने के नाते हम उसकी निंदा नहीं कर सकते. 

यह भी पढ़ें:जदयू नेता नरेंद्र नारायण यादव बिहार विधानसभा के निर्विरोध उपाध्यक्ष चुने गए

हिना ने यह भी कहा कि हमारा कोई इतना बड़ा ओहदा नहीं है कि किसी के काम में अड़चन डालें या फिर उसका खंडन करें. सिवान के नया किला स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए हिना शहाब ने ये बातें कहीं.

Trending news