Rahul Gandhi Bhagalpur Rally: राहुल गांधी ने अग्निवीर योजना को लेकर फिर सरकार को घेरा, कहा-'हटा देंगे इसको'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2213456

Rahul Gandhi Bhagalpur Rally: राहुल गांधी ने अग्निवीर योजना को लेकर फिर सरकार को घेरा, कहा-'हटा देंगे इसको'

Rahul Gandhi Bhagalpur Rally: कांग्रेस नेता राहुल गांधी शनिवार को बिहार के भागलपुर पहुंचे और भाजपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने साफ लहजे में कहा कि भाजपा के लोग लाख दावा कर लें, लेकिन 150 से अधिक सीटें नहीं आने वाली. 

राहुल गांधी ने अग्निवीर योजना को लेकर फिर सरकार को घेरा

भागलपुर: Rahul Gandhi Bhagalpur Rally: कांग्रेस नेता राहुल गांधी शनिवार को बिहार के भागलपुर पहुंचे और भाजपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने साफ लहजे में कहा कि भाजपा के लोग लाख दावा कर लें, लेकिन 150 से अधिक सीटें नहीं आने वाली. उन्होने सेना के अग्निवीर योजना को लेकर भी सरकार को घेरा.

अग्निवीर योजना को लेकर फिर सरकार को घेरा
भागलपुर के सैंडिस कंपाउंड में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि सरकार ने सेना के खिलाफ अग्निवीर योजना लाई है, इसकी कोई जरूरत नहीं है. उन्होंने साफ लहजे में कहा कि हमें दो तरह के शहीद नहीं चाहिए. लोगों को भरोसा देते हुए उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आएगी तो इस योजना को हटा दिया जाएगा.

'आरएसएस और भाजपा संविधान खत्म करने की कर रही कोशिश'
भागलपुर के कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए गांधी ने कहा कि ये संविधान को बचाने का चुनाव है. उन्होंने कहा कि आरएसएस और भाजपा संविधान खत्म करने की कोशिश कर रही है. उन्होंने बेरोजगारी की चर्चा करते हुए कहा कि आज देश बेरोजगारी का सेंटर बना हुआ है. आज के युवा इंस्टाग्राम-फेसबुक पर घंटों बैठे रहते हैं. हम युवाओं को अपरेंटिस का अधिकार देने जा रहे हैं. हिंदुस्तान के हर युवा को पहली नौकरी का अधिकार हमारी अगली सरकार देने जा रही है.

राहुल गांधी ने किया किसानों का कर्ज माफ करने का वादा 
राहुल गांधी ने सरकार बनने के बाद किसानों का कर्ज माफ करने का वादा करते हुए कहा कि हमारी सरकार आएगी तो जीएसटी को बदलेंगे. उन्होंने आगे कहा कि हमारी सरकार आशा-आंगनबाड़ी की आमदनी दोगुना करेगी तथा मनरेगा की न्यूनतम मजदूरी 400 रुपए होगी. उनके साथ इस रैली में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह, पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, वीआइपी पार्टी के नेता मुकेश सहनी समेत महागठबंधन के कई अन्य नेता शामिल हुए.

उल्लेखनीय है कि भागलपुर से महागठबंधन की ओर से कांग्रेस ने अजीत शर्मा को चुनावी मैदान में उतारा है. उनका मुकाबला जदयू के प्रत्याशी अजय मंडल से माना जा रहा है. पिछले चुनाव में मंडल ने राजद के प्रत्याशी बुलो मंडल को पराजित किया था.
इनपुट- आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- RJD की सोच एसटी-एससी विरोधी, सभ्य समाज के लोग इनके साथ नहीं: चिराग पासवान

Trending news