Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2232134
photoDetails0hindi

Gandey By-Election 2024: चुनाव प्रचार में जुटी कल्पना सोरेन, बोलीं- जेल का ताला टूटेगा, हेमन्त सोरेन छूटेगा!

हेमंत सोरेन की पत्नी और गांडेय विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रही कल्पना सोरेन प्रचार में जुट गई हैं. उन्होंने कहा कि देर रात में भी गांडेय विधानसभा की जनता से मुलाकात असीम शक्ति देने वाली है.

1/7

जेएमएम प्रत्याशी ने कल्पना सोरेन ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि लोकतंत्र और संविधान को खत्म करने की साजिश रचने वाले तानशाही ताकतों, देश की जनता से चेत जाओ.

2/7

उन्होंने आगे कहा कि आज इसी संविधान की रक्षा हमें मिलकर करनी है. संविधान रहेगा तभी देश के प्रत्येक जन का हक-अधिकार सुनिश्चित रहेगा.

 

3/7

कल्पना सोरेन ने कहा कि बाबा साहेब डॉ भीमराव आंबेडकर जी ने हमें हमारा ग्रंथ, हमारा संविधान दिया. 

 

4/7

हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने कहा कि आगामी चुनाव में हमें मिलकर तानशाही ताकतों को उखाड़ फेंकना है. झारखण्ड झुकेगा नहीं, INDIA रुकेगा नहीं! जय झारखण्ड!

 

5/7

जेएमएम प्रत्याशी ने कहा कि केंद्र सरकार नहीं चाहती थी कि एक आदिवासी मुख्यमंत्री राज्य के लोगों को उनका हक-अधिकार दे इसलिए उन्हें षड्यंत्रपूर्वक जेल में डाल दिया गया. मगर हेमन्त जी न तो कभी तानशाही ताकतों के सामने झुके हैं, न कभी झुकेंगे. 

 

6/7

गांडेय विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रही कल्पना सोरेन ने कहा कि हेमन्त जी ने राज्यवासियों को रोटी, कपड़ा और मकान का अधिकार दिया, यही केंद्र सरकार के लिए मुसीबत का कारण बन गया.

 

7/7

हेमंत सोरेन की पत्नी ने कहा कि जेल का ताला टूटेगा, हेमन्त सोरेन छूटेगा! आप सभी से आग्रह है कि गांडेय विधानसभा में आगामी 20 मई के दिन तीर-धनुष पर बटन दबाकर तानशाही ताकतों को मुंह तोड़ जवाब दें.