नवरात्रि में मछली खाने को लेकर VIP चीफ मुकेश सहनी का BJP पर पलटवार, बोले- किसी से सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2197921

नवरात्रि में मछली खाने को लेकर VIP चीफ मुकेश सहनी का BJP पर पलटवार, बोले- किसी से सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं

Mukesh Sahani News: मुकेश सहनी ने खुद चुनाव नहीं लड़ने के सवाल पर कहा कि बीजेपी और NDA घबराई हुई है. हमको चुनाव लड़कर फसना नहीं है बल्कि हमको 40 लोकसभा सीट में प्रचार करके अपने गठबंधन के उम्मीदवारों को जिताना है. 

मुकेश सहनी

Mukesh Sahani News: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी का मछली खाने वाला एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को तेजस्वी यादव ने खुद शेयर किया है. तेजस्वी ने नवरात्रि के पहले दिन मछली खाने का वीडियो शेयर करके सियासी पारे को चढ़ा दिया है. बीजेपी ने मुद्दा बना दिया और आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है. अब इस मामले में मुकेश सहनी ने बीजेपी पर पलटवार किया है. सहनी ने मछली खाने को लेकर कहा कि उस वीडियो में डेट लिखा हुआ है और उस वीडियो का डेट वह लोग देखें. हम नॉनवेज खाते हैं, लेकिन हम लोग नवरात्रि में नहीं खाते हैं. यह वीडियो दो दिन पहले का है. हम लोग कोई भी पूजा पाठ में मांस-मछली नहीं खाते हैं और किसी से सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं है कि हम क्या खाएं और नहीं खाएं. यह हमारी आस्था की बात है कि माने की नहीं मानें. 

सहनी ने आगे कहा कि देश में विपक्ष हो या सत्तापक्ष, सबको मुद्दे की बात करनी चाहिए. सरकार के लोग बताएं कि कितना काला धन लाए, कितने लोगों को नौकरी दिया. सत्ताधारी पार्टी बात कर रही है कि हम क्या खा रहे हैं. देश की जमीन पर चीन कब्जा कर रहा है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को 15-16 रैली करना पड़ रहा है. पहले ही 15-16 बार बिहार में आते तो अच्छा रहता. अब जनता को और हम लोगों को गुमराह करने आ रहे हैं. बिहार में आपने क्या किया वह बताइए. आगे क्या करेंगे वह मत बताइए, क्योंकि जब चुनाव आता है प्रधानमंत्री आते हैं, बोलते और चले जाते हैं. प्रधानमंत्री आ रहे हैं तो रिपोर्ट कार्ड लेकर आएं कि जो वादा उन्होंने किया था उसमें से बिहार में कितना काम किया. सहनी ने आगे कहा कि 10 साल में आपने कुछ नहीं किया तो प्रधानमंत्री को नैतिकता का आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: शरद यादव के बेटे को RJD ने नहीं दिया टिकट, क्या अब पप्पू यादव का रास्ता चुनेंगे?

मुकेश सहनी ने खुद चुनाव नहीं लड़ने के सवाल पर कहा कि बीजेपी और NDA घबराई हुई है. हमको चुनाव लड़कर फसना नहीं है बल्कि हमको 40 लोकसभा सीट में प्रचार करके अपने गठबंधन के उम्मीदवारों को जिताना है. बीजेपी को अपनी फिक्र करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव के खत्म होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नीतीश कुमार को एक घंटे भी मुख्यमंत्री के पद पर नहीं रहने देंगे. अगर इस देश में मोदी जी का कोई सबसे बड़ा दुश्मन होगा तो वह नीतीश कुमार. अगर मोदी जी को हराकर कोई रखा है तो वह नीतीश कुमार हैं. प्रधानमंत्री आज तक नीतीश जी को नहीं पटक सके लेकिन नीतीश जी हर मौके पर मोदी जी को पटके हैं. 2024 के लोकसभा चुनाव के बाद नीतीश जी के पास समय नहीं है. या तो नीतीश कुमार खुद कुर्सी छोड़ देंगे या मोदी जी हटा देंगे.

रिपोर्ट- रूपेंद्र श्रीवास्तव

Trending news