Lok Sabha Election 2024: रोहिणी आचार्य ने कहा, बिहार में अब भ्रष्टाचारियों और बलात्कारियों को मिल रही है पनाह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2196409

Lok Sabha Election 2024: रोहिणी आचार्य ने कहा, बिहार में अब भ्रष्टाचारियों और बलात्कारियों को मिल रही है पनाह

Lok Sabha Election 2024: लालू प्रसाद की बेटी और राजद से सारण प्रत्याशी रोहिणी आचार्य ने मंगलवार को बिहार की एनडीए सरकार पर भ्रष्टाचारियों और बलात्कारियों को पनाह देने का आरोप लगाया. रोहिणी आचार्य सारण में चुनाव प्रचार कर रही थीं.

सारण प्रत्याशी रोहिणी आचार्य

पटना: Lok Sabha Election 2024: लालू प्रसाद की बेटी और राजद से सारण प्रत्याशी रोहिणी आचार्य ने मंगलवार को बिहार की एनडीए सरकार पर भ्रष्टाचारियों और बलात्कारियों को पनाह देने का आरोप लगाया. रोहिणी आचार्य सारण में चुनाव प्रचार कर रही थीं.

रोहिणी आचार्य ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि, “नीतीश कुमार के राज में भ्रष्टाचारियों और बलात्कारियों को पनाह दी जा रही है. मुजफ्फरपुर बालिका गृह पर क्यों नहीं बोलते वो लोग? बीजेपी अपनी ताकत दिखा कर चुनाव लड़ती है, हम जनता के प्रेम से चुनाव लड़ते हैं. ईडी, सीबीआई के साथ बीजेपी चुनावी मैदान में जाती है.”

तेजस्वी को पानी पिलाने वाले सम्राट चौधरी के बयान पर रोहिणी ने कहा कि सम्राट चौधरी क्या करते थे, यह फर्जी डिग्री वाले हैं. फ्रॉड हैं ये लोग. तेजस्वी ने ऐसा पानी पिलाया कि पीएम को भी लालू परिवार को घेरना पड़ रहा है. इसके साथ ही अश्विनी चौबे की नाराजगी पर रोहिणी आचार्य ने कहा कि वो हमें आशीर्वाद दें, वो बड़े हैं, हम चाहते हैं वो हमारा चुनाव प्रचार करें.

चैत्र नवरात्र के पहले दिन माता के दरबार पहुंचे तेजप्रताप
वहीं लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 19 अप्रैल को होने वाले मतदान को लेकर बिहार में चुनाव प्रचार तेज हो चुका है. इस बीच, राजद नेता और बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव मंगलवार को चैत्र नवरात्र के पहले दिन माता के दरबार में पहुंचे और पूजा अर्चना की. बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप मंगलवार को पटना के प्रसिद्ध शीतला मंदिर पहुंचे और पूजा अर्चना की. उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि आज चैत्र नवरात्र के अवसर पर शीतला माता मंदिर में दर्शन कर पूजा अर्चना की.

उन्होंने चैत्र शुक्ल प्रतिपदा, हिन्दू नववर्ष एवं चैत्र नवरात्र की लोगों को शुभकामनाएं भी दी हैं. शीतला मंदिर में तेज प्रताप ने पूजा अर्चना और आरती कर माता से आशीर्वाद मांगा. उल्लेखनीय है तेज प्रताप की दो बहनें मीसा भारती पाटलिपुत्र से, जबकि रोहिणी आचार्य सारण से चुनावी मैदान में हैं.

इनपुट- आईएएनएस के साथ\

यह भी पढ़ें- Chaitra Navratri 2024: चैत्र नवरात्र के पहले दिन माता के दरबार पहुंचे तेजप्रताप, दोनों बहनों की जीत के लिए मांगी दुआ

ये भी देखे

Trending news