हेमंत सोरेन का एक काम पत्नी कल्पना ने संभाला,ऐलान कर बोली- जब तक वो नहीं आते
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2096181

हेमंत सोरेन का एक काम पत्नी कल्पना ने संभाला,ऐलान कर बोली- जब तक वो नहीं आते

Kalpana Soren: कल्पना सोरेन ने ट्वीट करते हुए कहा कि फिलहाल वो हेमंत सोरेन सोरेन का 'एक्स' हैंडल चलाएंगी. लोगों से उन्होंने आशीर्वाद बनाए रखने की अपील की. बता दें कि चंपई सोरेन की सरकार ने फ्लोर टेस्ट पास कर लिया है.

Kalpana Soren And Hemant Soren(File Photo)

रांची: Kalpana Soren News: कथित जमीन घोटाला मामले में हेमंत सोरेन को प्रवर्तन निदेशालय की गिरफ्त में हैं. जिसके बाद से झारखंड की सियासत में काफी उतार चढ़ाव देखने को मिला. फिलहाल हेमंत सोरेन ने अपनी जगह चंपई सोरेन को राज्य का मुख्यमंत्री बनाया है. वहीं चंपई सरकार सोंमवार को फ्लोर टेस्ट कर लिया है. हेमंत सोरेन के आधिकारिक एक्स (ट्विटर) हैंडल से एक ट्वीट भी किया गया है.

इस सियासी उठा पटक के बीच झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन भले ही मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नहीं बैठीं, लेकिन अपने पति का एक काम उन्होंने अब संभाल लिया है. हेमंत सोरेन के जेल से बाहर आने तक वो सोशल मीडिया पर उनके अकाउंट के जरिए मोर्चा संभालेंगी. इस बात की जानकारी खुद कल्पना ने पति के अकाउंट से पोस्ट करके दी है. हेमंत सोरेन के अकाउंट से कल्पना ने ट्वीट कर कहा, ‘जब तक झारखण्डी योद्धा हेमन्त सोरेन जी केंद्र सरकार और बीजेपी के षड्यंत्र को परास्त कर हम सब के बीच नहीं आ जाते, तब तक उनका यह एकाउंट, मेरे, यानी उनकी जीवन साथी कल्पना मुर्मू सोरेन द्वारा चलाया जाएगा. हमारे वीर पुरुखों ने अन्याय और दमन के खिलाफ हूल और उलगुलान किया था, अब फिर वह वक्त आ गया है. आप सभी का स्नेह और आशीर्वाद पूर्व की भांति बना रहे.लड़े हैं, लड़ेंगे. जीते हैं, जीतेंगे. जय जोहार.जय झारखण्ड.

बता दें कि पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन राजनीति में नहीं हैं. हेमंत सोरेन की गिरफ्तार की भूमिका जब बन रही थी तब झारखंड के सियासी गलियारे में कल्पना सोरेन के सीएम बनने की चर्चा उभरकर आई. हालांकि, बाद में हेमंत सोरेन ने सीएम पद के लिए चंपई सोरेन के नाम पर मुहर लगाई.

ये भी पढ़ें- हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना से मिले राहुल गांधी, साथ में लड़ने का दिया भरोसा

Trending news