'मेरी मूर्खता की वजह से 15 साल मौका मिला...', लालू परिवार पर CM नीतीश कुमार का हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2216644

'मेरी मूर्खता की वजह से 15 साल मौका मिला...', लालू परिवार पर CM नीतीश कुमार का हमला

Bhagalpur Lok Sabha Seat: सीएम ने कहा कि जब देखा कि वह गड़बड़ कर रहा है, तो छोड़कर निकल आया. पति-पत्नी दोनों ने सरकार चलाया. अब बाल बच्चा को लेकर आया. नीतीश कुमार ने कहा कि कौन लेकर आया इसको (लालू प्रसाद यादव) मैं लेकर आया, नहीं तो कई पूछने वाला था.

नीतीश कुमार, सीएम, बिहार

Bhagalpur Lok Sabha Seat: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 22 अप्रैल, 2024 दिन सोमवार को राजनीति में अपने बेटों और बेटियों को बढ़ावा देने के लिए अपने प्रतिद्वंद्वी राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद पर कटाक्ष किया. एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा, 'इतना ज्यादा भुगतान करना चाहिए किसी को, बाल बच्चा? (क्या कोई इतने सारे बच्चे पैदा करता है?). इसका मतलब साफतौर से लालू यादव की नौ संतानों की ओर इशारा कर रहे थे.

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव ने कहा कि पहले बेटों को बढ़ावा दिया गया था और अब बेटियों की बारी है. तेजस्वी यादव की बड़ी बहनें मीसा भारती और रोहिणी आचार्य और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं. भागलपुर में सीएम नीतीश कुमार ने लालू परिवार पर निशाना साथा और कहा कि मेरी मूर्खता की वजह से 15 साल मौका मिला.

बिहार के सीएम ने कहा कि जब देखा कि वह गड़बड़ कर रहा है, तो छोड़कर निकल आया. पति-पत्नी दोनों ने सरकार चलाया. अब बाल बच्चा को लेकर आया. नीतीश कुमार ने कहा कि कौन लेकर आया इसको (लालू प्रसाद यादव) मैं लेकर आया, नहीं तो कई पूछने वाला था.

नीतीश कुमार के बयान पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा, 'क्या व्यक्तिगत हमलों से लोकसभा चुनाव में कोई उद्देश्य पूरा होगा. ऐसे व्यक्तिगत हमलों से बिहार के लोगों को क्या मिलेगा? यह दो परिवारों के बीच की लड़ाई नहीं है.'

यह भी पढ़ें:'तेजस्वी यादव जो भाषा प्रयोग कर रहे हैं, ये', विजय सिन्हा ने पूरे विपक्ष को घेरा

तेजस्वी यादव ने कहा कि वह बिहार को विशेष पैकेज और विशेष राज्य का दर्जा देने के बारे में बात क्यों नहीं करते? वह लोगों को बेहतर स्वास्थ्य और शिक्षा सुविधाएं प्रदान करने के बारे में चुप क्यों हैं. राज्य के युवाओं को सरकारी नौकरियां प्रदान करने के बारे में क्या कहेंगे?.

यह भी पढ़ें:अंशुल, आकाश और सन्नी, बिहार में कांग्रेस तैयार करेगी परिवारवादी नेताओं की नई पौध?

Trending news