Shekhar Suman Join BJP: अभिनेता शेखर सुमन की राजनीति में दूसरी पारी शुरू, ज्वाइन की BJP, देखें अबतक कैसा रहा सफर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2238100

Shekhar Suman Join BJP: अभिनेता शेखर सुमन की राजनीति में दूसरी पारी शुरू, ज्वाइन की BJP, देखें अबतक कैसा रहा सफर

Shekhar Suman Join BJP: लोकसभा चुनाव के बीच शेखर सुमन का बीजेपी में जाना कांग्रेस सहित इंडी गठबंधन के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. 

शेखर सुमन ने बीजेपी ज्वाइन की

Actor Shekhar Suman Join BJP: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में आज (मंगलवार, 07 मई) को देश की 93 सीटों पर वोटिंग हो रही है. इस चरण में बिहार में भी 5 सीटों पर मतदान जारी है. मतदान के बीच दल-बदल का खेल भी बदस्तूर जारी है. इसी कड़ी में बीजेपी को बिहार और छत्तीसगढ़ में बड़ी सफलता मिली है. कांग्रेस छोड़ने वाले दो दिग्गजों ने आज बीजेपी ज्वाइन कर ली. इनमें अभिनेता शेखर सुमन भी शामिल हैं.. अभिनेता से नेता बने शेखर सुमन राजनीति में दूसरी पारी का आगाज करते हुए बीजेपी का कमल थाम लिया है. बीजेपी में शामिल होने के बाद शेखर सुमन ने कहा कि कल तक मुझे नहीं पता था कि मैं आज यहां बैठूंगा. उन्होंने कहा कि जीवन में कई चीजें जाने-अनजाने में होती हैं. कभी-कभी आप अनभिज्ञ रहते हैं कि आपका मुस्तकबिल क्या है और ऊपर से एक आमद होती है और आप उस आदेश का पालन करते हैं.

 

शेखर सुमन ने आगे कहा कि मैं यहां बहुत सकारात्मक सोच के साथ आया हूं और भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उसने मुझे यहां आने का आदेश दिया और मैं बीजेपी के साथ आ गया. शेखर सुमन ने इस दौरान रामचरित मानस की चौपाई- 'होइहै वही जो राम रचि राखा...' के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बीजेपी के तमाम नेताओं का शुक्रिया अदा किया. शेखर सुमन के साथ कांग्रेस से इस्तीफा दे चुकीं राधिका खेड़ा ने भी बीजेपी ज्वाइन कर लिया है. दोनों को बिहार बीजेपी प्रभारी विनोद तावड़े ने पार्टी की सदस्यता दिलाई.

 

 

ये भी पढ़ें- Bihar News: CM नीतीश-राबड़ी देवी सहित 11 नए MLC ने ली शपथ, सभागार में लालू यादव भी रहे मौजूद

शेखर सुमन का कैसा रहा सियासी करियर?

पटना की गलियों से निकले शेखर सुमन मुंबई की रुपहली दुनिया में अपने हुनर का सिक्का जमा चुके हैं. वह एक्टर के अलावा, एंकर, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर भी हैं. उन्होंने कई फिल्मों और धारावाहिक सीरियल में काम किया है. हाल ही में वह वेब सीरीज हीरामंडी में दिखे थे. इस वेब सीरीज में उनकी अदाकारी को काफी सराहा जा रहा है. राजनीति में सियासी पारी खेलने के लिए शेखर सुमन बीजेपी में शामिल हुए हैं. इससे पहले वे एक बार कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव में उतर चुके हैं. 2009 के लोकसभा चुनाव में पटना साहिब सीट से चुनाव लड़ा था. तब उन्हें तत्कालीन बीजेपी उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा के के सामने हार का सामना करना पड़ा था. 2012 में उन्होंने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया था और राजनीति से दूरी बना ली थी. 

Trending news