BJP Meeting in Delhi: बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, विजय सिन्हा दिल्ली रवाना, बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक में होंगे शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2145562

BJP Meeting in Delhi: बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, विजय सिन्हा दिल्ली रवाना, बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक में होंगे शामिल

BJP Meeting in Delhi: बिहार भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता और उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) और विजय सिन्हा (Vijay Kumar Sinha) गुरुवार की शाम पटना (Patna) से दिल्ली (Delhi) के लिए रवाना हुए. 

बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, विजय सिन्हा दिल्ली रवाना

पटनाः BJP Meeting in Delhi: बिहार भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता और उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) और विजय सिन्हा (Vijay Kumar Sinha) गुरुवार की शाम पटना (Patna) से दिल्ली (Delhi) के लिए रवाना हुए. दोनों नेता भाजपा कोर ग्रुप की बैठक (BJP Meeting in Delhi) में हिस्सा लेंगे.

दिल्ली में होने वाली भाजपा की बैठक में दोनों नेता लेंगे हिस्सा
बताया जा रहा है कि गुरुवार की शाम दिल्ली (Delhi) में होने वाली भाजपा (BJP) की बैठक (BJP Meeting in Delhi) में दोनों नेता हिस्सा लेंगे. भाजपा सूत्रों का कहना है कि इस बैठक में बिहार की लोकसभा सीटों (Bihar Lok Sabha Seat) को लेकर मंथन होगा. विधान परिषद की खाली सीटों के प्रत्याशी को लेकर भी इस बैठक में चर्चा होने की संभावना है.

अब तक बिहार की एक भी सीट के लिए प्रत्याशियों की नहीं हुई घोषणा
उल्लेखनीय है कि भाजपा ने विभिन्न राज्यों के कई लोकसभा क्षेत्रों के लिए अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है, लेकिन, बिहार की एक भी सीट के लिए अब तक प्रत्याशियों की घोषणा नहीं हुई है.

'एनडीए एकजुट है समय आने पर सब कुछ हो जाएगा तय'
दिल्ली रवाना होने से पूर्व उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा (Vijay Kumar Sinha) से जब पत्रकारों ने बैठक के संबंध में पूछा तो उन्होंने कहा कि पार्टी की संगठनात्मक बैठक होती रहती है और हम लोग उन मीटिंगों में जाते रहते हैं. लोकसभा प्रत्याशी चयन को लेकर पूछे गए एक सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी नेतृत्व इसके लिए सक्षम है. लोजपा (रामविलास) के नेता चिराग पासवान (Chirag Paswan) की नाराजगी के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि कहीं कोई नाराजगी नहीं है. एनडीए (NDA) एकजुट है. समय आने पर सब कुछ तय हो जाएगा.
इनपुट- आईएएनएस के साथ 

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: जेडीयू ने टांग अड़ाई तो चिराग पासवान, उपेंद्र कुशवाहा, मांझी और पशुपति के लिए हो जाएगी मुश्किल

Trending news