Kaimur News: होली पर फुटपाथ पर दुकान लगाने वालों की खैर नहीं, नगर परिषद ने 10 से अधिक दुकानदारों पर लगाया फाइन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2170403

Kaimur News: होली पर फुटपाथ पर दुकान लगाने वालों की खैर नहीं, नगर परिषद ने 10 से अधिक दुकानदारों पर लगाया फाइन

Kaimur News: बिहार के कैमूर जिले के नगर परिषद भभुआ के तरफ से अतिक्रमणकारियों के खिलाफ सघन अभियान चलाया गया है. इसमें अतिक्रमणकारियों को वार्निंग देते हुए उनके ऊपर जुर्माना भी लगाया जा रहा है. 

होली पर फुटपाथ पर दुकान लगाने वालों की खैर नहीं

कैमूरः Kaimur News: बिहार के कैमूर जिले के नगर परिषद भभुआ के तरफ से अतिक्रमणकारियों के खिलाफ सघन अभियान चलाया गया है. इसमें अतिक्रमणकारियों को वार्निंग देते हुए उनके ऊपर जुर्माना भी लगाया जा रहा है. इस कार्रवाई में नगर परिषद भभुआ की टीम के साथ भभुआ पुलिस शामिल है, 10 से अधिक दुकानदारों का अतिक्रमण करने के कारण जुर्माना नगर परिषद ने वसूल किया है. 

नगर परिषद की इस कार्रवाई से अतिक्रमणकारियों में मचा हड़कंप
सड़क के किनारे फुटपाथ पर अतिक्रमण कर लिए जाने के कारण राहगीरों को पैदल चलने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था और सड़क पतला हो जाता था. जिससे आए दिन जाम की समस्या से लोगों को जूझना पड़ता था. वहीं नगर परिषद के इस कार्रवाई से अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मच गया और नगर परिषद ने वार्निंग देते हुए कुछ लोगों पर जुर्माना की कार्रवाई की है.

नगर परिषद भभुआ के कार्यपालक पदाधिकारी संजय उपाध्याय ने जानकारी देते हुए बताया कि सड़क के किनारे फुटपाथ पर अतिक्रमणकारियों द्वारा गलत तरीके से कब्जा कर लिया गया है. जिससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है. लोगों को अतिक्रमण हटाने के लिए कई बार वार्निंग दिया गया. लेकिन, फिर भी यह लोग अपनी आदत में सुधार नहीं लाए. 

इसके बाद आज चेतावनी देते हुए छोटी कार्रवाई की जा रही है कि लोग अभी भी अपनी आदत में सुधार ला दे, नहीं तो ₹5000 तक का जुर्माना वसूल किया जाएगा. अभी तक 10 दुकानदारों से जुर्माना वसूलने की कार्रवाई की गई है आगे और प्रक्रिया जारी है. वहीं सड़क किनारे और जो लोग अवैध तरीके से वाहन जहां तहां खड़ा किए हैं उनके ऊपर भी ट्रैफिक पुलिस जुर्माना कर रही है.
इनपुट- मुकुल जायसवाल

यह भी पढ़ें- सुशील मोदी बोले- भ्रष्टाचार-विरोधी आंदोलन से उपजी पार्टी की सरकार खुद भ्रष्टाचार में डूब गई

Trending news