Bihar News: पुसौली के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2219539

Bihar News: पुसौली के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की हुई मौत

Crime News: मृतक के भतीजा अनिक कुमार सिंह ने बताया कि यह मेरे चाचा हैं जो पुसौली रेलवे क्रॉसिंग के पास बन रहे रेलवे पुल निर्माण में गार्ड का काम करते थे. सुबह 10 बजे खाना खाकर निकले थे लेकिन 2 घंटा बाद सूचना मिला की ट्रेन की चपेट में आने से किसी की मौत हो गई है.

Bihar News: पुसौली के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की हुई मौत

कैमूर: पुसौली रेलवे क्रॉसिंग के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. आसपास के ग्रामीणों द्वारा मृतक की पहचान मोहनिया थाना क्षेत्र के पुसौली गांव के स्वर्गीय डोमा सिंह के 55 वर्षीय पुत्र गोरख सिंह के रूप में हुई है. ग्रामीणों ने इसकी जानकारी मोहनिया पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची मोहनिया पुलिस शव का कागजी कार्रवाई पूरा करते हुए पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल भभुआ भिजवा दिया गया है. घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. घर से गोरख सिंह खाना खाकर काम पर जाने के लिए निकले थे लेकिन परिजनों तक उनके मौत की खबर पहुंची.

जानकारी के लिए बता दें कि मृतक के भतीजा अनिक कुमार सिंह ने बताया कि यह मेरे चाचा हैं जो पुसौली रेलवे क्रॉसिंग के पास बन रहे रेलवे पुल निर्माण में गार्ड का काम करते थे. सुबह 10 बजे खाना खाकर निकले थे लेकिन 2 घंटा बाद सूचना मिला की ट्रेन की चपेट में आने से किसी की मौत हो गई है. ग्रामीणों ने उसकी पहचान किया तो यह मेरे बड़े पिताजी गोरख सिंह की डेड बॉडी थी. जिसके बाद उनके द्वारा घर वालों को सूचना दी गई और पुलिस को बताया गया.

इसके अलावा बता दें कि सूचना पर पहुंची पुलिस शव का कागजी कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल भभुआ भिजवा दिया है. अब हम लोग सरकार से मुआवजे की मांग करते हैं जिससे कि उनके परिवार का भरण पोषण हो सके.

इनपुट- मुकुल जायसवाल

ये भी पढ़िए- Bihar News: दहेज लोभियों ने एक कट्ठा जमीन और 10 लाख रुपए के लिए कर दी नवविवाहिता की हत्या

 

Trending news