Jehanabad News: अजब प्रेम की गजब कहानी, प्रेमी और प्रेमिका का चक्कर, मंगेतर पहुंचा अस्पताल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2187846

Jehanabad News: अजब प्रेम की गजब कहानी, प्रेमी और प्रेमिका का चक्कर, मंगेतर पहुंचा अस्पताल

Jehanabad News: काको थाना क्षेत्र के नोनही गांव की रहने वाली एक लड़की की शादी कुछ दिन पहले गया जिले के बेलागंज थाना अंतर्गत नीममचक गांव निवासी राकेश कुमार तय हुई थी. शादी तय होने के बाद दोनों में फोन पर बातचीत शुरू हो गयी, लेकिन रुपये लेन देन को लेकर लड़का पक्ष के लोग टाल मटोल कर रहे थे. 

जहानाबाद में लड़की से मिलने आए युवक की पिटाई

Jehanabad News: बिहार के जहानाबाद में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. यहां एक युवक को अपने मंगेतर से मिलना महंगा पड़ गया. युवती के प्रेमी ने युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी और मौके से फरार हो गया. घटना नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन इलाके की है. 

दरअसल, काको थाना क्षेत्र के नोनही गांव की रहने वाली एक लड़की की शादी कुछ दिन पहले गया जिले के बेलागंज थाना अंतर्गत नीममचक गांव निवासी राकेश कुमार तय हुई थी. शादी तय होने के बाद दोनों में फोन पर बातचीत शुरू हो गयी, लेकिन रुपये लेन देन को लेकर लड़का पक्ष के लोग टाल मटोल कर रहे थे. इसी दौरान 3 अप्रैल दिन बुधवार को शादी से पहले युवक अपनी होने वाली दुल्हन से मिलने जहानाबाद पहुंच गया. जहां दोनों की मुलाकात हुई. 

इस दौरान दोनों में शादी को लेकर बातचीत होने लगी तभी लड़की ने कोर्ट चलकर शादी करने को कहा. लेकिन, लड़के ने कोर्ट में जाने से इंकार किया तो लड़की अपनी मांग में सिंदूर भरने की जिद करने लगी. युवक ने अपने मंगेतर के मांग में सिंदूर डाल दिया. तभी इसकी भनक लड़की के प्रेमी रविशंकर को लग लगी. प्रेमी युवक आनन फानन में मौके पर पहुंच गया. जहां प्रेमी को यह बात नागवार गुजरी और राकेश कुमार को मारपीट कर घायल कर दिया.  

यह भी पढ़ें:पति-पत्नी के झगड़े में गई मासूम की जान, पिता ने 6 माह के बेटे को पटक कर मारा

घटना के बाद घायल युवक को आसपास के लोगों ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है. इधर, घायल युवक के परिजनों को पूरे मामले के बारे में जानकारी दी गई है.

रिपोर्ट: मुकेश कुमार

Trending news