Jehanabad News: जहानाबाद पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, वाहन चेकिंग के दौरान 45 किलो गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2199855

Jehanabad News: जहानाबाद पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, वाहन चेकिंग के दौरान 45 किलो गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

Jehanabad Crime News:  बिहार के जहानाबाद में पुलिस टीम को बड़ी सफलता मिली है. जहां पुलिस ने एक कार से भारी मात्रा में गांजा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि चार तस्कर पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गए. 

वाहन चेकिंग के दौरान 45 किलो गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

जहानाबाद: Jehanabad Crime News:  बिहार के जहानाबाद में पुलिस टीम को बड़ी सफलता मिली है. जहां पुलिस ने एक कार से भारी मात्रा में गांजा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि चार तस्कर पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गए. मामला टेहटा थाना क्षेत्र के हाईवे के पास का है. 

लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस चला रही वाहन चेकिंग अभियान
अंतरराष्ट्रीय बाजार में जब्त गांजे की कीमत लाखों रुपए बताई जा रही है. पकड़ा गया तस्कर गया जिले के कोतवाली थाना के बैरागीहिल निवासी मनोज कुमार बताया जाता है. दरअसल, लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस जगह-जगह वाहन चेकिंग अभियान चला रही है. इसी दौरान टेहटा थाना अंतर्गत हाईवे पर वाहन चेकिंग के दौरान एक कार को रुकवाया गया, तभी कार पर सवार भागने लगे. 

पांच बैग में रखे 45 किलो 200 ग्राम गांजा बरामद
जब गाड़ी की तलाशी ली गयी तो पांच बैग में रखे 45 किलो 200 ग्राम गांजा बरामद किया गया. इस दौरान पुलिस ने कार को जब्त करते हुए चालक को दबोच लिया और उससे गहन पूछताछ कर रही है. 

यह भी पढ़ें- Begusarai News: पुलिस ने 50 हजार रुपये के इनामी कुख्यात बदमाश को किया गिरफ्तार, हत्या-लूट के 8 मामले में था वांटेड

गांजे के साथ कार तस्कर गिरफ्तार चार फरार
इस संबंध में एसडीपीओ राजीव कुमार सिंह ने बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान एक कार से 45 केजी दो सौ ग्राम गांजा के साथ कार चालक को भी गिरफ्तार किया गया है. जबकि चार तस्कर मौके से फरार हो गए. एसडीपीओ ने बताया कि पूछताछ में पकड़ा गया आरोपी ने बताया कि यह गांजा चेनई से आया था और गया के रास्ते राजधानी पटना भेजा जाना था. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी है.
इनपुट- मुकेश कुमार, जहानाबाद

यह भी पढ़ें- 'काराकाट की जनता के लिए जान हाजिर है', पवन सिंह ने वीडियो शेयर कर लोगों का छू लिया दिल

Trending news