क्रिकेट मैच और गोलीबारी...5 से 6 राउंड फायरिंग, एक युवक को मार दी गई गोली, पढ़ें पूरी खबर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2170005

क्रिकेट मैच और गोलीबारी...5 से 6 राउंड फायरिंग, एक युवक को मार दी गई गोली, पढ़ें पूरी खबर

Jehanabad News: जहानाबाद जिले में क्रिकेट खेलने को लेकर विवाद हो गया. इस विवाद में गोलीबारी की घटना को 20 से 25 आरोपियों ने अंजाम दिया. साथ ही विवाद में एक युवक को गोली मार दिया. जिसकी वजह युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. 

क्रिकेट खेलने के विवाद में गोलीबारी

Jehanabad News: बिहार के जहानाबाद जिले में क्रिकेट खेलने को लेकर विवाद हो गया. इस विवाद में गोलीबारी की घटना को 20 से 25 आरोपियों ने अंजाम दिया. साथ ही विवाद में एक युवक को गोली मार दिया. जिसकी वजह युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. मिली जानकारी के अनुसार, यह वारदात 22 मार्च, 2024 दिन शुक्रवार की है. बताया जा रहा है कि घटना उस वक्त हुई जब खपुरा गांव और घुरन विगहा गांव के लड़के मैच खेलने मैदान पर पहुंचे. इस दौरान विवाद हो गया और मारपीट होने लगी. इसके बाद कुछ लोगों ने फायरिंग करने लगे. 

बताया जा रहा है कि घटना के बाद आरोपियों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से 5 से 6 राउंड फायरिंग की और मौका देख सभी फरार हो गए. घटना काको थाना क्षेत्र के खपुरा मोड़ के पास की है. आनन फानन में घायल युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया है.

बताया जा रहा है कि घायल युवक चंद्रिका प्रसाद के पुत्र गुड्डू कुमार है. घटना के संबंध में घायल युवक ने बताया कि शुक्रवार की सुबह क्रिकेट खेलने को लेकर घुरन बिगहा गांव के लड़के से विवाद हो गया था. जो शुक्रवार की शाम समझौता करने को लेकर घर से बुलाया, जहां पहले से घात लगाए हुए थे. जैसे ही खपुरा मोड़ के पास पहुंचे वह अंधाधुंध फायरिंग करने लगे. इस गोलीबारी में जांघ में गोली लग गई.

यह भी पढ़ें: Jamui News: लोन नहीं दिया, तो फाइनेंस कर्मी को ग्रामीणों ने पीटा, पढ़ें पूरी खबर

घायल युवक ने बताया कि आरोपी 20 से 25 की संख्या में आये थे. इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई. इस संबंध में डीएसपी संजीव कुमार ने बताया कि क्रिकेट खेलने को लेकर विवाद हुआ है. जिसमे दो पक्षों में कहासुनी हुई थी. इसी विवाद में एक युवक गुड्डू कुमार को गोली मारी गई है. घटना स्थल से दो खोखा भी बरामद की गई है. बहरहाल, पुलिस ने पीड़ित के बयान पर छानबीन शुरू कर दी है.

रिपोर्ट: मुकेश कुमार

Trending news