Jehanabad News: 50 बीघा खेत में लगी भीषण आग, गेहूं की फसल और एक ट्रैक्टर जलकर राख
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2213652

Jehanabad News: 50 बीघा खेत में लगी भीषण आग, गेहूं की फसल और एक ट्रैक्टर जलकर राख

Bihar News: घटना के संबंध में बता दें कि दोपहर के समय खेत से अचानक धुआं उठा. लोग वहां पहुंचे तो देखा कि आग की लपटें उठ रही थी. आग देख लोगों ने शोर मचाया. आग की लपटें इतनी तेज थी कि देखते ही देखते आसपास के कई किसानों के खेत में लगी गेहूं की फसल जलकर खाक हो गयी.

Jehanabad News: 50 बीघा खेत में लगी भीषण आग, गेहूं की फसल और एक ट्रैक्टर जलकर राख

जहानाबाद: जहानाबाद में गेहूं की फसल में अचानक भीषण आग लग गई. आग लगने के कारण 50 बीघे की गेहूं की फसल और एक ट्रैक्टर जलकर राख हो गया. घटना मखदुमपुर प्रखंड क्षेत्र के दामोदरपुर गांव की है. आग लगने का कारण ट्रैक्टर के साइलेंसर से निकली चिंगारी बताया जा रहा है.

घटना के संबंध में बता दें कि दोपहर के समय खेत से अचानक धुआं उठा. लोग वहां पहुंचे तो देखा कि आग की लपटें उठ रही थी. आग देख लोगों ने शोर मचाया. आग की लपटें इतनी तेज थी कि देखते ही देखते आसपास के कई किसानों के खेत में लगी गेहूं की फसल जलकर खाक हो गयी. आग की तीव्रता को देखते हुए ग्रामीणों ने आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड की टीम को दी गई. सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंची और काफी अथक प्रयास के बाद आग पर काबू पाया जा सका.

साथ ही बता दें कि पछुआ हवा तेज रहने के कारण आग से कई किसानों के 50 बीघे के गेहूं की फसल जलकर राख हो गया. आग ने न सिर्फ गेहूं की फसल बल्कि एक ट्रैक्टर को भी चपेट में ले लिया. जिससे वह भी जलकर नष्ट हो गयी. किसान ने बताया कि गांव के बधार में हार्वेस्टर से गेहूं की कटाई हो रही थी. इसी दौरान ट्रैक्टर के सलेंसर से निकली चिंगारी उड़कर गेहूं की फसल में जा गिरा जिससे आग पकड़ लिया और देखते ही देखते खेत मे लगे लाखों रुपये की फसल जलकर राख हो गयी.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़िए-  Dhanbad News: कांग्रेस नेता सुरेश सिंह हत्याकांड में आया नया मोड़, कोर्ट ने मां और बेटे का दर्ज किया बयान

 

Trending news