Bihar Crime: पति ने प्रेशर कुकर से पीट कर की पत्नी की हत्या, अवैध संबंध का था शक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2215273

Bihar Crime: पति ने प्रेशर कुकर से पीट कर की पत्नी की हत्या, अवैध संबंध का था शक

Bihar News: बिहार के जमुई जिले में अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी की हत्या कर दी. पति दिल्ली में मजदूरी का काम करता है. दोनों की शादी 2013 में हुई थी.

पति ने की पत्नी की हत्या

जमुई: जमुई में अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी को प्रेशर कुकर से मारकर घायल कर दिया. घायल पत्नी की इलाज के दौरान पटना में मौत हो गई. मामला झाझा थाना क्षेत्र के पिपरा डीह कॉलोनी का है. मृतक महिला की पहचान झाझा थाना क्षेत्र के बंसबूटी गांव निवासी अनिल हेंब्रम की पत्नी सरिता टुड्डू के रूप में हुई है. वहीं मृतक सरिता टुडू के पति अनिल हेंब्रम ने बताया कि उसकी शादी प्रेम प्रसंग में 2013 में हुई थी और उनके दो बच्चे भी हैं. जनवरी 2024 से पति-पत्नी के बीच लगातार अनबन चल रहा था .वहीं अनबन का कारण है कि मेरी पत्नी का किसी अन्य पन्ना गांव के लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

पति ने बताया कि पत्नी के प्रेम प्रसंग को लेकर कई बार उसका विरोध किया गया फिर भी उसे अपने घर पर सरिता टुडू बुला रही थी. हम दिल्ली में रहकर मजदूरी करते हैं और पत्नी और दो बच्चे को झाझा के पिपराडीह में रखकर बच्चों की पढ़ाई कराते हैं. वहीं सरिता टुडू के द्वारा लगातार उस लड़के को यहां भी बुलाया जा रहा था. जिसका हम विरोध कर रहे थे. पत्नी मेरा फोन भी रिसीव नहीं करती थी और जब मैं दिल्ली से आया तो वह घर में भी नहीं थी मैं उसे ढूंढ कर लाया. वहीं कल फिर उस लड़के का फोन आया था.

पति ने बताया कि उसके से बात नहीं करने को लेकर हमने मना किया लेकिन फिर भी वह मेरी एक भी बात नहीं मान रही थी. और मुझे वापस दिल्ली भेजना चाह रही थी. जिस वजह से बात इतनी बढ़ गई और मारपीट की नौबत आ गई. वहीं मारपीट के दौरान घायल हो गई और उसका इलाज झाझा रेफरल अस्पताल में कराया गया. जहां से जमुई रेफर किया गया. जमुई से पटना ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. वहीं सरिता टुडू की मौत होने के बाद दोनों बच्चे के सिर से मां का साया चला गया है और पूरे परिवार में कोहराम मच गया.

इनपुट- अभिषेक निरला

ये भी पढ़ें- उलगुलान रैली में 'इंडिया' गठबंधन के नेता बोले, हम संविधान व लोकतंत्र बचाने की लड़ रहे लड़ाई

Trending news