'मेरे सामने कोई राबड़ी को....' तेजस्वी की सभा में मां को गाली देने पर भावुक हुए चिराग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2209639

'मेरे सामने कोई राबड़ी को....' तेजस्वी की सभा में मां को गाली देने पर भावुक हुए चिराग

Tejashwi Yadav Rally Viral Video:  बिहार के जमुई में तेजस्वी यादव की चुनावी रैली में चिराग पासवान की मां को गाली देने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर नाराजगी जताते हुए कहा कि तेजस्वी से यह उम्मीद नहीं थी।

 

तेजस्वी की सभा में मां को गाली देने पर भावुक हुए चिराग

जमुईः Tejashwi Yadav Rally Viral Video: बिहार के जमुई में राजद नेता तेजस्वी यादव की चुनावी सभा में राजद कार्यकर्ताओं द्वारा लोजपा (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान की मां को अपशब्द कहे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो को लेकर चिराग पासवान ने कहा कि तेजस्वी यादव के व्यवहार से दुखी हूं.

चिराग पासवान की मां को दी गई गाली 
मामला 15 अप्रैल का बताया जा रहा है, जब झाझा विधानसभा क्षेत्र में एक रैली के दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने चिराग पासवान को गाली देने का वीडियो बनाया. वीडियो में एक तरफ तेजस्वी जनसभा को संबोधित करते दिख रहे हैं तो दूसरी तरफ जमुई के स्थानीय पूर्व विधायक सह पूर्व मंत्री विजय प्रकाश मंच का संचालन कर रहे हैं. 

गाली देने वालों को मुंह बंद रखने का इशारा 
जब कुछ लोग चिराग पासवान की मां को भद्दी गाली दे रहे थे तभी पूर्व मंत्री हाथ जोड़कर चुप रहने का इशारा भी करते दिख रहे हैं. हालांकि तब तक गाली देने वाले गाली दे चुके थे. अब गाली वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

क्या बोले चिराग पासवान?
वायरल वीडियो को लेकर चिराग पासवान ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर कहा, हमारे छोटे भाई तेजस्वी यादव की जनसभा में जिस तरह मेरी मां को गाली दी गई, हमको दुख हुआ. तेजस्वी यादव के सामने मेरी मां को गाली दी गई और उन्होंने कुछ नहीं कहा. वह बोलते रहे अगर मैं होता तो गाली देने वाले को मुंहतोड़ जवाब देता. तेजस्वी यादव की मां और मेरी मां में कोई अंतर नहीं है. वह भी मेरी मां है तेजस्वी यादव की भी मां मेरी मां है. अगर राबड़ी देवी को मेरे सामने कोई गाली देता तो मैं उसका मुंहतोड़ जवाब देता.

इनपुट- अभिषेक निराला, जमुई 

यह भी पढे़ं- Lok Sabha Election 2024: अबतक 10, चुनाव ऐलान होने के बाद से राजद में इस्तीफे की लगी झड़ी

Trending news